Sonu Sood Video Song: सोनू सूद का नया गाना ‘पागल नहीं होना’ हुआ रिलीज, वीडियो हो रहा Viral

सोनू सूद अपने नए वीडियो में सिंगर-एक्ट्रेस सुनंदा शर्मा (Sunanda Sharma) के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने 'पागल नहीं होना' (Pagal Nahi Hona Video Song) नाम के गाने से अपना म्यूजिक वीडियो डेब्यू किया है।

सोनू सूद और सुनंदा (फोटो: सोशल मीडिया)

Sonu Sood New Video Song: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों अपनी हर खबर को लेकर सुर्ख़ियों में आ जाते हैं। लॉकडाउन में लोगों की मदद को लेकर और उसके बाद भी अब भी किसी न किसी तरह से जरूरतमंदों को मदद पहुंचाने के लिए सोनू सूद को जनता का ढेर सारा प्यार मिला। वहीं इस बार सोनू सूद अने म्यूजिक वीडियो डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं।

सोनू सूद अपने नए वीडियो में सिंगर-एक्ट्रेस सुनंदा शर्मा (Sunanda Sharma) के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने ‘पागल नहीं होना’ (Pagal Nahi Hona Video Song) नाम के गाने से अपना म्यूजिक वीडियो डेब्यू किया है। ये एक सैड सॉन्ग है जिसमें वे सुनंदा शर्मा के साथ परफॉर्म करते नजर आए हैं। गाने को देख फैन्स इमोशनल हो रहे हैं। गाने को बड़ी खूबसूरती से फिल्माया गया है।

सोनू सूद का नया गाना ‘पागल नहीं होना’ (Sonu Sood New Video Song)

‘पागल नहीं होना’ गाने को सुनंदा शर्मा ने ही गाया है। गाने की लिरिक्स जानी ने लिखी हैं। जबकि इसका म्यूजिक Avvy Sara ने दिया है। गाना रिलीज के साथ ही तेजी से वायरल हो रहा है।

ये गाना सुनंदा का पहला सैड सॉन्ग है। वैसे सुनंदा अधिकतर तड़क-भड़क वाले गाने ही गाती हैं। आमतौर पर जैसे वीडियो सॉन्ग्स सुनंदा के रहते हैं उससे उनका ये गाना जरा हटकर है।

‘नागिन’ फेम मौनी रॉय को मिल गया दूल्हा! जल्द करने जा रही हैं शादी!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.