सोनू सूद ने मदद को बढ़ाए हाथ, मुंबई में फंसे प्रवासी मजदूरों के लिए की परिवहन की व्यवस्था

एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने लॉकडाउन (Lockdown) के चलते मुंबई में फंसे प्रवासी मजदूरों के लिए परिवहन की व्यवस्था की है। सोनू ने प्रवासी मजदूरों की यात्रा और भोजन का पूरा खर्चा उठाया।

प्रवासी मजदूरों की मदद को आगे आए सोनू सूद

कोरोना संकट (Coronavirus) में बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे भी मजदूर वर्ग की मदद को आगे आ रहे हैं। उन्हें खाने से लेकर घरों तक पहुंचाने के लिए सहायता कर रहे हैं। इस बार एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने लॉकडाउन (Lockdown) के चलते मुंबई में फंसे प्रवासी मजदूरों के लिए परिवहन की व्यवस्था की है। सोनू ने प्रवासी मजदूरों की यात्रा और भोजन का पूरा खर्चा उठाया।

सोनू सूद ने मुंबई में फंसे कर्नाटक के लोगों के लिए बसों का इंतज़ाम किया और उन्हें उनके घरों तक पहुंचाने की जिम्मेदारी ली। इसके लिए महाराष्ट्र सरकार से अनुमति मिलने के बाद सोमवार को कुल 10 बसें कर्नाटक के गुलबर्ग के लिए रवाना हुई। सोनू सूद ने कहा कि उनका मानना है कि इस कोरोना संकट के समय में प्रत्येक भारतीय को उसके परिवार के साथ रहने का अधिकार है और इसलिए उन्होंने राज्य सरकार से अनुमति लेकर प्रवासियों को उनके घर जाने में मदद की।

सोनू सूद ने बताया कि “दस्तावेजीकरण से लेकर पूरी प्रक्रिया में महाराष्ट्र सरकार के अफसर ने की। इतना ही नहीं सोनू सूद ने पंजाब और मुंबई के डॉक्टरों को 1,500 पीपीई किट भी दान किए हैं। वे रमजान के पाक महीने में भिवंडी इलाके के जरुरतमंद लोगों को भोजन भी करा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर सोनू सूद के इस काम के लिए यूजर जमकर तारीफ़ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि “एक रील लाइफ के अलावा रियल लाईफ मे भी बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद प्रवासी मजदूरो की मदद के लिए आए आगे, सैकड़ों लोगों को बसों के जरिए पहुंचाया उनके घर,संकट के इस समय में सोनू ने बसों के अलावा मजदूरों को खाना भी मुहैया कराया इस समय भारत को आप जैसे लोगो के सहयोग की बहुत ज़रूरत है धन्यवाद।”

केआरके, सानिया मिर्ज़ा, हर्षवर्धन राणे, एजाज खान, मनिका बत्रा, अतुल मोहन के साथ बहुत से लोगों ने सोनू के इस काम की जमकर तारीफ़ कर रहे हैं।

लॉकडाउन तोड़ने के चलते पूनम पांडे को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तर? एक्ट्रेस ने बताया सच

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.