प्रदीप शर्मा की बायोपिक फिल्म खल्लास में नहीं दिखेंगे सोनू सूद, कौन निभाएगा दया नायक का रोल?

मुंबई पुलिस के एनकाउंटर स्पेशलिस्ट इंस्पेक्टर प्रदीप शर्मा की बायोपिक 'खल्लास' (Pradeep Sharma Biopic Khallas) में रणदीप हुड्डा लीड रोल में नजर आएंगे। सोनू सूद (Sonu Sood Khallas Movie) ने बताया कि फिल्म में दया नायक के रोल के लिए उनसे कोई बात नहीं की गई है।

  |     |     |     |   Published 
प्रदीप शर्मा की बायोपिक फिल्म खल्लास में नहीं दिखेंगे सोनू सूद, कौन निभाएगा दया नायक का रोल?
सोनू सूद नहीं निभा रहे हैं प्रदीप शर्मा की बायोपिक 'खल्लास' में दया नायक का रोल। (फोटो- इंस्टाग्राम)

मुंबई पुलिस में एनकाउंटर स्पेशलिस्ट के नाम से पहचाने जाने वाले इंस्पेक्टर प्रदीप शर्मा की बायोपिक ‘खल्लास’ (Pradeep Sharma Biopic Khallas) बनाने की तैयारी पूरी हो चुकी है। इस फिल्म में रणदीप हुड्डा प्रदीप शर्मा (Randeep Hooda Pradeep Sharma Biopic) का किरदार निभाएंगे। पहले कहा जा रहा था कि फिल्म में सोनू सूद दया नायक (Sonu Soood Daya Nayak Khallas Movie) का किरदार निभाएंगे, लेकिन अब अभिनेता ने कंफर्म किया है कि उन्हें इस फिल्म में कोई रोल ऑफर नहीं किया गया है।

सोनू सूद ने हमारी अंग्रेजी वेबसाइट ‘पिंकविला’ से बातचीत में कहा, ‘मुझे इस फिल्म के बारे में कोई जानकारी नहीं है। यहां तक कि मुझे फिल्म के लिए अभी तक अप्रोच भी नहीं किया गया है। अगर मेकर्स मुझे रोल (दया नायक का किरदार) ऑफर करते हैं तो मैं उनसे बातचीत कर सकता हूं। हालांकि साल 2012 में आई फिल्म ‘मैक्सिमम’ में मैं पहले ही प्रदीप शर्मा का किरदार निभा चुका हूं।’ बताया जा रहा है कि राम गोपाल वर्मा के असिस्टेंट प्रदीप खैरवार ‘खल्लास’ फिल्म का निर्देशन कर सकते हैं।

प्रदीप शर्मा के बारे में बात करें तो उन्होंने अपने 36 साल के करियर में 300 से ज्यादा अंडरवर्ल्ड से जुड़े अपराधियों को मौत के घाट उतारा। एनकाउंटर और भ्रष्टाचार के आरोपों के चलते उन्हें साल 2008 में निलंबित कर दिया गया था, लेकिन 2017 में उनपर लगे आरोप झूठे साबित हुए। सोनू सूद के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु की बायोपिक (PV Sindhu Biopic) की तैयारी में जुटे हैं। इस फिल्म में वह सिंधु के कोच पुलेला गोपीचंद के किरदार में नजर आएंगे। पीवी सिंधु का किरदार कौन एक्ट्रेस निभाएगी, इस बात को लेकर अभी भी सस्पेंस बरकरार है।

स्टिंग ऑपरेशन में फंसे एक्टर सोनू सूद ने दी सफाई, कहा- वीडियो से की गई है छेड़छाड़

गणपति बप्पा का कुछ ऐसे किया सोनू सूद ने स्वागत, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply