सोनू सूद ने 200 इडली वेंडर को पहुंचाया घर, उन्होंने आरती उतारकर किया शुक्रिया अदा, देखें वीडियो

सोनू सूद की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

गरीबों के मसीहा एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने हाल ही में हजारों लोगों को उनके घर (उत्तर प्रदेश और बिहार) पहुंचाया है। हाल ही में खबर मिली हैं कि सोनू ने 200 इडली वेंडर (Idli Vendor) को मुंबई से तमिल नाडु (Tamil Nadu) के लिए रवाना किया है। सोनू ने इडली वेंडर को बस के जरिये घर पहूंचाया है। आपको बता दें, सोनू सूद के इस दरयादिली के लिए काफी तारीफे की जा रही है।

खबर हैं कि सोनू सूद (Sonu Sood) का धन्यवाद् करने के लिए कुछ महिलाओं के उनकी ‘आरती’ कर उनका शुक्रिया अदा किया है। वहीं सोनू सूद ने बस के आगे नारियल फोड़ कर उन्हें रवाना किया। सोशल मीडिया ओर कुछ वीडियोज वायरल हो रहे है। यहां देखें वीडियो-

सोनू सूद ने एक हेल्पलाइन नंबर जारी की है। उन्होंने ट्वीट के जरिये कहा हैं कि, “मेरे प्यारे श्रमिक भाइयों और बहनों, अगर आप मुंबई में हैं और घर जाना चाहते हैं तो कृपया 180012133711 पर कॉल करें या 9321472118 पर नाम और पता वॉट्सऐप करें। आप कितने लोग हैं और कहां जाना चाहतें, हमें बताएं। हमारी टीम जल्दी आपसे संपर्क करेगी। धन्यवाद।”

आपको बता दे, देश में इस समय सोनू सूद (Sonu Sood) चर्चा का विषय बन गए है। चारों आर लोग एक्टर का शुक्रिया करने में जुटे हुए है। सोशल मीडिया पर आप सोनू सूद को लेकर कई मीम्स भी देख सकते है। जिससे साफ पता चलता है एक्टर के काम से ना केवल मजदूर बल्कि देश का हर इंसान खुश है और उनकों जी भरके दुआ दे रहा है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: