सुशांत सिंह राजपूत के देहांत के बाद सोनू सूद ने याद किया अपने स्ट्रगल के दिन, कहीं ये बात, पढ़ें रिपोर्ट

सोनू सूद की तस्वीर (फोटोः इंस्टाग्राम)

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड करने के बाद बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री में एक बार फिर नेपोटिज्म (Nepotism) की जंग छिड़ गई है। बॉलीवुड से जुड़े कई कलाकारों ने मेन्टल प्रेशर और स्ट्रगल के बारे में बात की है। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने एक पोर्टल से बात करते हुए कहा हैं कि कुछ दिनों तक इस बारे में बात करेंगे और फिर किसी दूसरे विषय पर बात करेंगे। फिर कोई इस इंडस्ट्री में एक्टर बनने के लिए आएगा और फिल्म पाने के लिए स्ट्रगल करेगा।

सोनू सूद ने अपनी स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए कहा कि “जब वह फिल्म सिटी में पहली बार शूटिंग देखने गए तो वॉचमैन को 500 रुपये दिए थे। वहां पर किसी ने मुझसे पूछा कि आप ऐक्टर तो हैं तो उन्होंने कहा कि वह खुद फिल्म की शूटिंग देखने आए हैं। उस समय महसूस हुआ कि एक्टर बनना तो बहुत आसान है लेकिन सच में ऐसा नहीं होता है। आप कितने भी टैलंटेड और स्ट्रॉन्ग क्यों न हो, इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाना बहुत मुश्किल है। इंडस्ट्री में बहुत ही कम आउटसाइडर हैं जो सक्सेस हुए हैं। उनके पास स्ट्रगल का पार्ट है और वह आज गर्व से कह सकते हैं कि इससे वह एक बेहतर और समझदार आदमी बने हैं।”

सेना के जवानों से मिलने के बाद सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंचे नाना पाटेकर, व्यक्त की संवेदना

आपको बता दे, सुशांत सिंह राजपूत ने अपने ही घर में 14 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। सुसाइड करने की वजह डिप्रेशन बताया जा रहा है। ऐसा नहीं हैं कि उनके पास फिल्म नहीं थी, या पैसों की कमी थी लेकिन फिर भी डिप्रेशन में आकर उन्होंने ऐसा कदम उठाया। इसपर सोनू सूद ने कहा कि किसी की मौत के लिए किसी एक वर्ग को दोष देना सही नहीं है। सुशांत की मौत बहुत बड़ा नुकसान है। बहुत से लोगों के पास उसके बारे में कहने के लिए बहुत अच्छी बातें हैं। सोनू सूद को लगता है कि लोगों को शांत रहना चाहिए, न कि किसी को दोष देना चाहिए और जिम्मेदार ठहराना चाहिए।

सुशांत सिंह राजपूत की लास्ट फिल्म के सेट से सामना आया Video, नजर आ रहे हैं खुश, देखें वीडियो

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: