सोनू सूद ने फिर दिखाई दरियादिली, अपने सह-कलाकार सुरेंद्र राजन को भी भेजेंगे उनके घर, पढ़ें रिपोर्ट

सोनू सूद की तस्वीर (फोटो साभार- मानव/वायरल)

प्रवासियों के मसीहा सोनू सूद (Sonu Sood) ने फिर दरयादिली दिखाई है। अपनी फिल्म आर राजकुमार के सह-कलाकार सुरेंद्र राजन (Surendra Rajan) की मदद के लिए आगे आये है। जब सोनू सूद को सुरेंद्र की आर्थिक स्तिथि के बारे में पता चला तो उन्होंने अपने खर्चे पर 18 जून से पहले उन्हें अपने घर सतना भेजने का आश्वासन दिया है।

सुरेंद्र राजन NBT से कहा, “सोनू सूद का काम अद्भुत है और मुझे आश्चर्य है कि एक आदमी इस तरह काम कर रहा है। ऐसा तब तक नहीं किया जा सकता जब तक उसके पास लोगों की मदद करने की ट्रिमेंडस विलपावर न हो। सोनू सूद एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी काम कर रहे हैं और उनके जैसे लोग दुर्लभ हैं।”

20,000 से भी ज्यादा लोगों को पहुंचा चुके हैं घर
आपको बता दें, सोनू सूद ने अब तक 20,000 से भी ज्यादा लोगों को उनके घर (उत्तर प्रदेश, बिहार, और अन्य राज्य) भेज चुके है। सोनू सूद (Sonu Sood) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। सोनू सूद ने मुंबई में फंसे प्रवासियों को उनके घर तक भेजने के लिए बसें चलवाईं। इसके बाद उन्होंने दूसरे शहरों में फंसे कई लोगों को एयरलिफ्ट करवाया और ट्रेन से भी भेजा। लोग उन तक पहुंचने के लिए सोशल ट्विटर का सहारा ले रहे हैं।

सोनू सूद से लड़के ने गर्लफ्रेंड भगाने के लिए मांगी मदद, मिला मजेदार जवाब, पढ़ें रिपोर्ट

सोनू सूद ने जारी किये हेल्पलाइन नंबर
आपको बता दें, सोनू सूद ने हेल्प लाइन नंबर 180012133711 और वॉट्सऐप नंबर 9321472118 जारी की है। इसपर से सोनू सूद और उनके टीम लोगों की मदद कर उन्हें घर पहुंचा रहे है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो:

View Comments (1)