‘मुझे राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है, मैं श्रमिकों के प्रति प्यार के कारण ऐसा कर रहा हूं’: सोनू सूद का बयान

सोनू सूद (Sonu Sood) ने करीब 20 हज़ार लोगों को उनके घर (ओडिशा, बिहार, उत्तरप्रदेश और झारखंड) पहुंचाया है। सोनू सूद कहते है, "मुझे राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है। मैं श्रमिकों के प्रति प्यार के कारण ऐसा कर रहा हूं।

सोनू सूद की तस्वीर (फोटोः इंस्टाग्राम)

लॉकडाउन (Lockdown) से परेशान मजदूरों (Workers) को उनके घर पहुंचाने में मदद कर रहे अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) पर शिव सेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ में कुछ सवाल उठाये थे और उन्हें ‘महात्मा सूद’ (Mahatma Sood) कहा था। उसके बाद सोनू सूद ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और मंत्री आदित्य ठाकरे से बैठक की थी। बैठक के कुछ दिनों उनका बयान सामने आया हैं कि उनका राजनीती से कोई लेना-देना नहीं है।

अब तक सोनू सूद (Sonu Sood) ने करीब 20 हज़ार लोगों को उनके घर (ओडिशा, बिहार, उत्तरप्रदेश और झारखंड) पहुंचाया है। सोनू सूद कहते है, “मुझे राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है। मैं श्रमिकों के प्रति प्यार के कारण ऐसा कर रहा हूं। मैं उन्हें उनके परिवार से मिलने में मदद करना चाहता हूं।” सोनू सूद ने आगे कहा, “मेरी इच्छा है कि हर मजदूर के अपने घर पहुंचने तक काम करता रहूं। यात्रा पूरे जोश से जारी रहेगी। किसी को बेघर नहीं रहना चाहिए। हम चाहते हैं कि वे सुरक्षित अपने घर पहुंच जाएं।”

जब सोनू सूद (Sonu Sood) से पूछा गया वह लोगों की मदद क्यों कर रहे हैं? तो सूद ने कहा, “मुझे उनसे इसलिए लगाव है कि मैं भी मुंबई में प्रवासी के तौर पर आया था। एक दिन मैं रेलगाड़ी में सवार हुआ और यहां पहुंच गया। हर कोई महानगर में अच्छे भविष्य का सपना संजोकर आता है।”

संजय राउत के टिका के बाद, सोनू सूद ने उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे से मातोश्री पर की मुलाकात, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

आपको बता दें, सोनू सूद ने हेल्प लाइन नंबर और सोशल मीडिया के जरिये वह लोगों के संपर्क में आ रहे है और उन्हें घर पहुंचा रहे है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: