सोनू सूद ने प्रवाशी मजदूरों के लिए जारी किया टोल फ्री नंबर और वॉट्सऐप नंबर, जानें पूरी डिटेल

सोनू सूद की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर और प्रवाशी मजदूरों के मसीहा सोनू सूद (Sonu Sood) ने हाल ही एक कांटेक्ट नंबर जारी किया है, जिससे वह मजदूरों अपने घर पहुंचाने में मदद करेगा। सोनू सूद ने ट्वीटर पर एक ट्वीट के जरिये लोगों से कह रहे हैं कि ‘चलो घर छोड़ आऊँ’। सोनू सूद के इस मदद से प्रवाशी मजदूर बेहद खुश है। वह इतने हैं कि उत्तर प्रदेश के एक गांव में उनका एक मूर्ति बनाने की तैयारी चल रही है। लेकिन इस पर सोनू सूद ने कहा हैं कि मूर्ति बनाने का खर्च का पैसे किसी जरुरतमंदों को दे दो।

सोनू सूद (Sonu Sood) की दरियादिली की सभी तारीफ़ कर रहे है। बॉलीवुड (Bollywood) सितारों से लेकर आम जनता सभी तारीफों की पूल बांध रहे है। आपको बता दें, ट्रैन ना मिलने मजदूर अपने घर की तरफ पैदल चल पड़े। कड़ी धुप और रात के अंधेरा का चिंता ना करते हुए वह अपने परिवार के साथ लाखों किलोमीटर चलकर निकल पड़े थे। यह सोनू सूद को देखा नहीं गया इसलिए उन्होंने प्रवाशी मजदूरों के लिए बसेस की व्यवस्था की जिससे वह आराम से अपने घर पहुंच सके।

सोनू ने ट्वीट पर कहा, “मेरे प्यारे श्रमिक भाइयों और बहनों, अगर आप मुंबई में हैं और घर जाना चाहते हैं तो कृपया 180012133711 पर कॉल करें या 9321472118 पर नाम और पता वॉट्सऐप करें। आप कितने लोग हैं और कहां जाना चाहतें, हमें बताएं। हमारी टीम जल्दी आपसे संपर्क करेगी। धन्यवाद।”

आपको बता दें कि सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपने पैसों से बसें बुक करके उन प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने का काम शुरू किया। इस बारे में सोनू सूद का कहना है “जब तक हर एक प्रवासी मजदूर अपने घर नहीं पहुंच जाता अपनी मुहिम को जारी रखूंगा। इसके लिए चाहे कितना भी काम और मेहनत करनी पड़े। अंतिम मजदूर के उसके घर पहुंचने तक चैन से नहीं रह सकता।”

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: