सोनू सूद ने चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में हुए MMS कांड पीड़ितों का समझा दर्द, कहा- ‘ये हमारे लिए परीक्षा का समय…’

पंजाब पुलिस ने 18 सितंबर को चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी (Chandigarh University) की एक छात्रा को हॉस्टल में रहने वाली छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने के आरोप में गिरफ्तार किया था. वहीं इस बीच पंजाब के मोगा में जन्में सोनू सूद (Sonu Sood) ने इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया पेश की है.

Chandigarh University MMS Leak: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी (Chandigarh University) इस समय काफी सुर्खियों में है. जब से छात्राओं का इंटरनेट पर नहाते हुए वीडियो वायरल हुआ है, तब से विश्वविद्यालय के छात्र-छात्राएं काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद यूनिवर्सिटी (Chandigarh University) के छात्र-छात्राओं ने शनिवार रात प्रदर्शन किया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. छात्राओं का वीडियो बनाने वाली आरोपी छात्रा को फिलहाल चंडीगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं इस बीच पंजाब के मोगा में जन्में सोनू सूद (Sonu Sood) ने इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया पेश की है.


सोनू सूद ने किया ट्वीट :

बता दें, पंजाब के मोगा में जन्में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) में चंडीगढ़ (Chandigarh University) में हुए एमएमएस (MMS) कांड पर अपनी राय पेश की है. उन्होंने इस मामले को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा कि, ‘चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में जो कुछ हुआ, वो बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है. समय आ गया है कि हम अपनी बहनों के साथ खड़े हों और एक जिम्मेदार समाज की मिसाल कायम करें. ये हमारे लिए परीक्षा का समय है… पीड़ितों के लिए नहीं. जिम्मेदार बनें!’ यह भी पढ़े: देश के लिए जान न्योछावर करेंगे परिणीति चोपड़ा और हार्डी संधु, फिल्म ‘कोड नेम तिरंगा’ का दमदार पोस्टर हुआ रिलीज

ये है मामला :

आपको बता दें, पंजाब पुलिस ने 18 सितंबर को चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी (Chandigarh University) की एक छात्रा को हॉस्टल में रहने वाली छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने के आरोप में गिरफ्तार किया था. जांच में पता चला था कि एक आरोपी छात्रा ने करीब 60 छात्राओं का वीडियो बनाया और शिमला में रहने वाले अपने बॉयफ्रेंड को भेजा था. आरोपी छात्रा के बॉयफ्रेंड ने उन हॉस्टल की छात्राओं का नहाने वाला वीडियो ऑनलाइन अपलोड कर दिया. इसकी जानकारी होने के बाद चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी (Chandigarh University) में छात्रों का भरी विरोध देखने को मिला. अधिकारियों ने छात्रों से शांति बनाए रखने का अनुरोध किया और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

यह भी पढ़े: करण कुंद्रा से शादी करने के सवाल पर ये क्या बोल गई तेजस्वी प्रकाश, बताया आगे का प्लान !

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.