जिया खान डेथ केस: 6 साल बाद बोले सूरज पंचोली- मैं कोई शैतान नहीं हूं

28 साल के होने पर सूरज पंचोली ने जिया खान मामले में कई राज खोले हैं उन्होंने बताया...

आदित्य पंचोली के बेटे और एक्टर सूरज पंचोली ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड जिया खान के सुसाइड मर्डर केस में कई बात खुलकर सामने रखीं हैं। सूरज पंचोली ने अपने 28 वें जन्मदिन पर उस अनुभव के बारे में दुनिया को खुलकर बताया जिससे वो पिछले 6 सालों से गुजर रहे थे। उन्होंने अपने हर एक दर्द और भावना को सोशल मीडिया के जरिए लोगों के साथ शेयर किया है। उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें इन 6 सालों में अपने सपनों को पूरा करने और मां – बाप को गर्व पहुंचाने में मुश्किलों का सामना करना पड़ा। इसके साथ ही उन्होंने उन लोगों का भी शुक्रियाद किया जो की उनके साथ एक पिलर की तरह खड़े रहे थे।

सूरज पंचोली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना दर्द शेयर करते हुए लिखा कि वह अब 28 साल के पूरे हो चुकें हैं। काफी वक्त से उन्होंने अपने मन में एक बात छुपाए हुए थी। लेकिन अब वो अपनी सारी बातें खुलकर बताना चाहते जिसमें काफी सारे लोग हिस्सा बने हुए हैं। उन्होंने उन सभी लोगों को धन्यवाद किया जो उनके साथ खड़े रहें। आगे सूरज ने बताया कि पिछले 6 साल से वह पूरे सम्मान और धैर्य के साथ कोर्ट मे केस लड़ रहें हैं और इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि ट्रायल कब खत्म होगा। इन सभी चीजों के बीच कुछ लोगों ने उन्हें हत्यारा और अपराधी तक कहाजो की गलत था । ये सभी बातें वो इग्नोर करना चाहते थे लेकिन उनके मन में कहीं न कहीं ये सभी बातें जरूर चुभती थी।

देखें सुरज पंचोली पोस्ट…

इसके साथ ही न्याय प्रक्रिया पर सवाल उठाते हुए सूरज ने कहा कि न्याय प्रक्रिया में इतना वक्त लग रहा है कि लोग खुद उन्हें दोषी मान रहे हैं।

आगे उन्होंने कहा कि मैं कोई शैतान नहीं हूं लेकिन जिसके लिए ऐसी हेडलाइंस बनाई गई है। किसी के बारे में बुरे से बुरा बोलना काफी आसान होता है लेकिन अपने को निर्दोष साबित करना उतना ही मुश्किल ऐसा इसलिए क्योंकि इसके लिए आपको तय प्रकिया का पालन करना पड़ता है।

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।