फिल्म एक्टर सूरज पंचोली की ‘सेटेलाइट शंकर’ की शूटिंग हुई पूरी, जुलाई में रिलीज होगी फिल्म

सूरज पंचोली अपनी आने वाली फिल्म सेटेलाइट शंकर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उनकी नई फिल्म का पहला पोस्टर खुद दबंग सलमान खान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस फिल्म के जरिए सूरज करीब 4 साल बाद फिर से बॉलीवुड में वापसी कर रहे है।

सेटेलाइट शंकर की शूटिंग के दौरान सूरज पंचोली

जिया खान डेथ केस के बाद सुर्खियों में आए फिल्म अभिनेता सूरज पंचोली ने अपनी नई फिल्म ‘सेटेलाइट शंकर’ की शूटिंग पूरी कर ली है। इस पर खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने कहा है कि इस फिल्म की शूटिंग के लिए देश में कई जगहों पर जाना उनके लिए बहुत फायदेमंद साबित हुआ है। इस दौरान उन्हें काफी कुछ सिखने को मिला है।

सूरज पंचोली ने बताया कि उन्होंने पिछले सप्ताह ही इस फिल्म के यात्रा गाने की शूटिंग पूरी की है, जिसकी कोरियोग्राफी अहमद खान ने की है। अपने शूटिंग के अनुभव को बताते हुए उन्होंने कहा, ‘इस फिल्म की शूटिंग के दौरान मेरा समय शानदार तरीके से बीता, क्योंकि मैंने कई राज्यों की यात्रा की है। मैं कई नई जगहों पर शूटिंग करके बहुत खुश हूं।’

उन्होंने बताया कि इस दौरान उन पर काफी दबाव भी था, क्योंकि उन्होंने सेना के जवानों के साथ शूटिंग भी की जो एक सपने पूरे होने जैसा था। सूरज ने सेना के जवानों के साथ शूटिंग के बाद एक तस्वीर भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किया था, जिसे देखकर पता चलता है कि वो इससे कितने खुश हैं।

सूरज ने कहा कि अपने देश के अलग-अलग राज्यों के सैन्य शिविरों में शूटिंग का सिखाने वाला अनुभव गजब का था। इरफान कमाल द्वारा निर्देशित इस फिल्म को देश के विभिन्न स्थानों पर केवल 50 दिनों में शूट किया गया है। यह फिल्म इसी साल पांच जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

बताते चलें कि कुछ समय पहले ही सूरज पंचोली ने इंस्ट्राग्राम अकाउंट से अपनी फिल्म ‘सेटेलाइट शंकर’ का पोस्टर जारी किया था। इसमें वो एक सेना के जवान के रूप में नज़र आए थे। टीसीरीज के बैनर तले बनने वाली यह फिल्म 5 जुलाई 2019 को रिलीज होगी। इसमें सूरज पंचोली के अपोजिट में मेघा आकाश नजर आएंगी, जोकि साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना-माना चेहरा है।

अभिनेता सूरज पंचोली का विवादों से चोली दामन का साथ रहा है। साल 2017 में अपने पिता आदित्य पंचोली और अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच हुए विवाद के बाद उन्होंने ट्विटर पर अपना अकाउंट डिलीट कर दिया था। लेकिन पिछले साल दिसंबर में ट्विटर पर अपनी वापसी की घोषणा करते हुए सूरज ने ट्वीट किया था, ‘सभी को नमस्कार। मेरे आधिकारिक हैंडल से पहला ट्वीट है। ट्विटर पर वापसी से अच्छा लग रहा है! आप लोगों को बहुत याद किया।’

सूरज ने साल 2017 में उस वक्त ट्विटर से दूरी बना ली थी, जब कंगना ने उनके पिता आदित्य पंचोली पर शुरुआती दिनों में उनके साथ शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाया था। कंगना के आरोप सूरज के लिए समस्या बने क्योंकि सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें और उनकी बहन सना को निशाना बनाना शुरू कर दिया। सूरज और सना, आदित्य और अभिनेत्री जरीना वहाब के बच्चे हैं।

यहां देखिए सेटेलाइट शंकर का पहला पोस्टर…

यहां देखिए सूरज पंचोली की खूबसूरत तस्वीर…

वीडियो में देखिए आज की खास खबरें…

 

मुकेश कुमार गजेंद्र :प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में कार्य करने का समान अनुभव। सियासत, सिनेमा और समाज के बीच कुछ नया गुनने, बुनने और गढ़ने की कोशिश जारी। फिलहाल हिन्दी रश डॉट कॉम में बतौर संपादक कार्यरत।