‘सूर्यवंशी’ फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट कैटरीना कैफ को कास्ट किए जाने पर ये बोले डायरेक्टर रोहित शेट्टी

'सिंबा' की सफलता के बाद रोहित शेट्टी एक बार फिर तैयार हो चुके हैं। उनकी अगली फिल्म का नाम 'सूर्यवंशी' होगा। इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म में कैटरीना कैफ को कास्ट किए जाने की खबरों का रोहित ने खंडन किया है।

'सूर्यवंशी' फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट कैटरीना कैफ को कास्ट नहीं किया गया है।

बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह की फिल्म ‘सिंबा’ 200 करोड़ी क्लब में शामिल हो चुकी है। फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी इन दिनों ‘सिंबा’ की सफलता का जश्न मना रहे हैं। हालांकि इस बीच उन्होंने अपनी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का भी ऐलान कर दिया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में होंगे। फिल्म में अक्षय के अपोजिट कैटरीना कैफ को कास्ट करने की खबरें आई थीं, हालांकि यह खबरें गलत साबित हुईं। खुद रोहित शेट्टी ने इन खबरों का खंडन किया है।

रोहित शेट्टी ने जब से ‘सूर्यवंशी’ फिल्म में अक्षय कुमार को लिए जाने की घोषणा की है, तब से फिल्म में अक्षय के अपोजिट हिरोइन को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। एक रिपोर्ट में कहा गया कि फिल्म में कैटरीना कैफ को लिया जा रहा है। वह आखिरी बार अक्षय के साथ ‘तीस मार खान’ फिल्म में नजर आई थीं। यह भी कहा गया कि फिल्म में कैटरीना अक्षय की गर्लफ्रेंड और फिर पत्नी का किरदार निभाएंगी। वह फिल्म में अक्षय को करप्शन के खिलाफ लड़ाई लड़ने में मदद करेंगी।

रोहित शेट्टी ने कहा- यह खबरें सही नहीं

रोहित शेट्टी ने इन सभी खबरों का खंडन करते हुए कहा, ‘ये खबरें सही नहीं हैं। हम अभी भी फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं।’ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अप्रैल से ‘सूर्यवंशी’ फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। जिस तरह ‘सिंबा’ में अजय देवगन और अक्षय कुमार का केमियो हुआ था, ठीक उसी तरह ‘सूर्यवंशी’ में रणवीर सिंह और अजय देवगन छोटे से रोल में दिखाई देंगे। बताते चलें कि इस समय अक्षय कुमार जगन शक्ति की फिल्म ‘मिशन मंगल’ और राज मेहता की फिल्म ‘गुड न्यूज’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है ‘केसरी’

इस साल अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ और ‘हाउसफुल 4’ रिलीज होगी। सारागढ़ी की लड़ाई जैसे रियल इवेंट पर बेस्ड फिल्म ‘केसरी’ में अक्षय हवलदार ईश्वर सिंह का किरदार निभा रहे हैं, जिन्होंने अफगानी सैनिकों के खिलाफ सिख रेजीमेंट की अगुवाई की थी। वहीं उनकी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ मल्टीस्टारर सीक्वल फिल्म है। खबरों की मानें तो ‘मिशन मंगल’ और ‘गुड न्यूज’ भी इसी साल रिलीज होंगी। वहीं रोहित शेट्टी की कोशिश है कि वह इस साल के अंत तक अपने फैंस को ‘सूर्यवंशी’ का तोहफा दे दें।

देखें ये वीडियो…

देखें अक्षय कुमार की तस्वीरें और वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।