Sooryavanshi Movie: फिल्म की शूटिंग हुई शुरू, इस रोल में आतंकवाद का खात्मा करते नजर आएंगे अक्षय कुमार

रिलाइंस एंटरटेनमेंट (Reliance Entertainment) द्वारा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi ) से जुड़े पहले शूटिंग स्टिल को जारी किया गया है।

  |     |     |     |   Updated 
Sooryavanshi Movie: फिल्म की शूटिंग हुई शुरू, इस रोल में आतंकवाद का खात्मा करते नजर आएंगे अक्षय कुमार
सूर्यवंशी फिल्म की शूटिंग हुई शुरु ( फोटो साभार- ट्विटर)

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) की शूटिंग शुरु हो चुकी है। इसको लेकर हाल ही में एक नई तस्वीर सामने आई है। फिल्म से जुड़ी इस तस्वीर में एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बेहद ही गंभीर लुक में नजर आ रहे हैं। रिलाइंस एंटरटेनमेंट (Reliance Entertainment) द्वारा इस फिल्म से जुड़ी तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। इससे पहले जब इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था तो लोगों ने उसे काफी पसंद किया था।

रिलाइंस एंटरटेनमेंट द्वारा फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi Film) से जुड़े पहले शूटिंग स्टिल (Shooting Still) को जारी किया गया है। इसके साथ ही कैप्शन के तौर पर लिखा गया है – गुमनाम, अभयभीत, स्थिर। काम पर जुटा आतंकवाद निरोधी दस्ता है। शेयर की गई तस्वीर में अक्षय कुमार के दमदार तेवर दिखाई दे रहे हैं। अक्षय कुमार इस तस्वीर में  ब्लैक टी-शर्ट और ग्रे पैंट्स  पहने हुए नजर आ रहे हैं।

यहां देखिए सूर्यवंशी से जुड़ा  हुआ पोस्टर

वहीं, आपको बताते चलें कि फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय के साथ कटरीना कैफ नजर आ रही हैं। इस बात की जानकारी खुद फिल्ममेकर करण जौहर ने फोटो शेयर करके दी है। वहीं हाल ही में रोहित शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वे करण जौहर, रणवीर सिंह, अजय देवगन और अक्षय कुमार एक साथ नजर आ रहे थे। वहीं, रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यावंशी’ में नीना गुप्ता की एंट्री हो चुकी है। इस फिल्म में वो अक्षय कुमार की मां का किरदार निभाती दिखेंगी। इस फिल्म में काम करने को लेकर एक्ट्रेस ने खुशी जताई है।ॉ

अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ में एक्ट्रेस नीना गुप्ता की हुई एंट्री, फिल्म में निभाएंगी ये अहम किरदार

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply