Sooryavanshi: ‘सूर्यवंशी’ के सेट पर कटरीना कैफ़ लगा रही थी झाड़ू, वीडियो हुआ वायरल, यहाँ देखे वीडियो

सूर्यवंशी के सेट पर चल रहा था सफाई अभियान जहा बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ झाड़ू लगाते नजर आयी, यहाँ वीडियो में देखे एक्ट्रेस का अनदेखा अंदाज

  |     |     |     |   Updated 
Sooryavanshi: ‘सूर्यवंशी’ के सेट पर कटरीना कैफ़ लगा रही थी झाड़ू, वीडियो हुआ वायरल, यहाँ देखे वीडियो
कटरीना कैफ फोटो (इंस्टाग्राम)

Sooryavanshi: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कटरीना कैफ़ (Katrina Kaif) की जोड़ी भरसो बाद ऑनस्क्रीन देखने को मिलने वाली है। इन दोनों को आखिरी बार फील Tees Maar Khan में एक साथ स्क्रीन शेयर करते देखा गया था। अक्षय और कटरीना की सुपर हिट जोड़ी रोहित शेट्टी की फ़िल्म सूर्यवंशी के जरिए एक बार फिर परदे पर लौट रही है। पहली बार दोनों ने 2007 की फ़िल्म नमस्ते लंदन में एक साथ स्क्रीन शेयर किए थे। इसके बाद दोनों ने बैक तो बैक कई हिट फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर दी।

इन दोनों की ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री को दर्शकों द्वारा ख़ूब पसंद किया जाता है। अब फिल्म सूर्यवंशी में भी अक्षय और कटरीना की कैमिस्ट्री का इंतज़ार है। फ़िल्म से पहले सूर्यवंशी के सेट से इन दोनों की मस्ती की ख़बरें आ रही हैं। दर्शक फिल्म का इंतजार बेसब्री से कर रहे है। फिल्म की शूटिंग 2019 के जून से शुरू कर दी गई थी। सेट से एक्टर्स की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हुई है। जिसमे एक्टर्स को मस्ती करते देखा गया है।

बता दे, हालही में अक्षय ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कटरीना कैफ़ झाड़ू लगाते हुए दिख रही हैं। बैकग्राउंड में अक्षय कुमार की आवाज़ आती है। पूछते हैं- कटरीना जी आप क्या कर रही हैं? कटरीना बोलती हैं- साफ़-सफ़ाई और फिर उन्हें हटने के लिए कहती हैं। कटरीना के एक्शन से ऐसा लगता है, जैसे अक्षय कुमार से मस्ती कर रही हैं। अक्षय ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है- सूर्यवंशी के सेट पर स्वच्छता अभियान की सबसे नई ब्रैंड एम्बेस्डर मिलीं।

फिल्म सूर्यवंशी 27 मार्च को रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म में अक्षय कुमार एक बार फिर पुलिस की वर्दी में नजर आनेवाले है। फ़िल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह कैमियो में नज़र आएंगे। फिल्म सूर्यवंशी 2020 में अक्षय कुमार की पहली रिलीज़ है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply