बेटी सौंदर्या की संगीत सेरेमनी में सुपरस्टार रजनीकांत ने किया जमकर डांस, वायरल हो रहा है वीडियो

बेटी सौंदर्या की संगीत सेरेमनी में सुपरस्टार रजनीकांत ने जमकर डांस किया। रजनीकांत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो सौंदर्या रजनीकांत के आधिकारिक फोटग्राफर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

  |     |     |     |   Updated 
बेटी सौंदर्या की संगीत सेरेमनी में सुपरस्टार रजनीकांत ने किया जमकर डांस, वायरल हो रहा है वीडियो
बेटी सौंदर्या से गले मिलते हुए रजनीकांत। (साभारः ट्विटर)

रजनीकांत की बेटी सौदर्या रजनीकांत की शादी 11 फरवरी को चेन्नई में होने वाली है। लेकिन इससे दो दिन पहले से ही प्री वेडिंग रिसेप्शन हुआ और इसके बाद संगीत और मेहंदी सेरेमनी शनिवार को हुई। सौंदर्या ने संगीत सेरेमनी की तीन तस्वीरें ट्वीटर पर शेयर की। पहली तस्वीर में वह अपने पिता रजनीकांत के साथ हैं। दूसरे में वह अपने पहले पति के बेटे और तीसरी फोटो में अपने होने वाले बिजनेसमैन पति विशेषगन वन्नगामुडि के साथ हैं।

इसके अलावा रजनीकांत के एक फैन क्लब सोशल मीडिया पर संगीत सेरेमनी का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रजनीकांत डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके आधिकारिक फोटोग्राफर्स ने एक और पिक्चर शेयर की है जिसमें उन्होंने संगीत सेरेमनी पर लिखा,’.यह सबसे आश्चर्यजनक संगीत सेरेमनी है जिसे जिसकी शूटिंग करने के बारे में हम सोच भी नहीं सकते थे। हर दिन आपको सुपरस्टार रजनीकांत को डांस फ्लोर पर नाचते हुए देखने को नहीं मिलता।’

सौंदर्या रजनीकांत ने शेयर की तस्वीरें

इसके अलावा सौंदर्या रजनीकांत ने जो तीन तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘मैंने जो पाया है वो मेरे शब्दों से बढ़कर है !!!! मेरे जीवन के तीन सबसे महत्वपूर्ण पुरुष … मेरे प्यारे पिता … मेरे प्यारा बेटा … और अब मेरे प्यारे विशेषगन हैं।’ शुक्रवार को रजनीकांत के परिवार ने प्रीवेडिंग रिसेप्शन दिया जिसमें उनके घर के सदस्य और करीबी दोस्त शामिल हुए।

यहां देखिए रजनीकांत का डांस करते हुए वीडियो

वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो में रजनीकांत एक धांसू म्यूजिक पर अपने पोते के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। हालांकि लाइटिंग की वजह से वीडियो में किसी की साफ झलक नहीं दिखाई दे रही है। फिर भी यह वीडियो वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत और विशागन की सगाई पिछले साल हुई थी और यह काफी प्राइवेट तरीके से किया गया था, जिसमें सिर्फ उनके परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे।

यहां देखिए हिंदीरश का लेटेस्ट वीडियो…

यहां देखिए सौंदर्या रनजीकांत की संगीत सेरेमनी की तस्वीरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply