रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने शेयर की हनीमून की तस्वीरें लेकिन होना पड़ा ट्रोल का शिकार, देखें फोटो

जैसा कि हमने आपको आपको बताया सौंदर्या की ये दूसरी शादी है और इसी बात को लेकर इन्हे ट्रोल किया जा रहा है। सौंदर्या और विशागन वनांगामुडी की शादी 11 फरवरी के दिन हुई थी।

  |     |     |     |   Updated 
रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने शेयर की हनीमून की तस्वीरें लेकिन होना पड़ा ट्रोल का शिकार, देखें फोटो
सौंदर्या रजनीकांत अपने पति विषागन वनांगामुडी के साथ (फोटो इंस्टाग्राम)

सौंदर्या रजनीकांत बेहद खुश हैं अपनी दूसरी शादी से। सौंदर्या ने एक्टर व बिजनेसमैन विषागन वनांगामुडी से शादी की। ये शादी चेन्नई के लीला पैलेस होटल में हुई जिसमे साउथ के अभिनेता, बॉलीवुड की हस्तियां और कई नेतागण शामिल हुए थे। साउथ एक्टर धनुष, कमल हासन और काजोल जैसे बड़ी हस्तियों के नाम मेहमानों की लिस्ट में शामिल है। इस शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हुए थे। खास बात ये है कि सौंदर्या अपने पति के साथ आइसलैंड में हनीमून एन्जॉय कर रही हैं। जहां से कुछ तस्वीरें भी मीडिया में घूम रही हैं। लेकिन हमेशा की तरह इस बार भी ट्रोलर्स ने इस जोड़े को परेशान कर रखा है। अपनी हनीमून की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करने के साथ सौंदर्या ने कैप्शन में लिखा #Iceland #Honeymoon #Freezing #LovingIt #LivingLife #GodsAreWithUs #MissingVed

जैसा कि हमने आपको आपको बताया सौंदर्या की ये दूसरी शादी है और इसी बात को लेकर इन्हे ट्रोल किया जा रहा है। सौंदर्या और विशागन वनांगामुडी की शादी 11 फरवरी के दिन हुई थी। इस शादी में करीबी रिश्तेदार और परिवार वाले ही शामिल हुए थे। सौंदर्या ने इससे पहले अश्विनी कुमार से शादी की थी जो की एक बड़े बिजनेसमैन हैं। दोनों की शादी सात साल तक चली उसके बाद अनबन होने लगी। साल 2010 से 2017 तक इनका रिश्ता चला और फिर मतभेद इतना ज्यादा बढ़ गया कि दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। इनका एक 4 साल का बेटा है जिसका नाम वेद है।

एक्टर व बिजनेसमैन विषागन वनांगामुडी की बात करें तो बता दें कि इन्होने साल 2018 में तमिल फिल्म वंजगर उलगम के साथ फिल्मों में डेब्यू किया था। हालांकि ये फिल्म कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाई। इनकी एक्टिंग को भी फैंस ने पसंद नहीं किया।

देखें सौंदर्या की तस्वीरें 

देखें हिंदी रश का नया वीडियो

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags:

Leave a Reply