साउथ एक्टर कृष्ण जी राव का 70 साल की उम्र में निधन, केजीएफ में यश के साथ निभाया था अहम किरदार

Krishna G Rao Death: केजीएफ: चैप्टर 1(KGF) फेम दिग्गज कन्नड़ अभिनेता कृष्णा जी राव का निधन हो गया है. 70 वर्षीय अभिनेता काफी पसम से बिमार चल रहे थे. उम्र संबंधित बीमारी के कारण बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Krishna G Rao Death

Krishna G Rao Death: साउथ इंडस्ट्री से एक बेहद दुख बभरी खबर सामने आ रही है. केजीएफ: चैप्टर 1(KGF) फेम दिग्गज कन्नड़ अभिनेता कृष्ण जी राव का निधन हो गया है. 70 वर्षीय अभिनेता काफी पसम से बिमार चल रहे थे. उम्र संबंधित बीमारी के कारण बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. फेफड़े में संक्रमण के कारण उनका इलाज चल रहा था, लेकिन बीते बुधवार को अभिनेता ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया.

काफी समय से बिगड़ी हुई थी हालत

दरअसल , केजीएफ फेम कृष्ण जी राव (Krishna G Rao) एक दिन अपने रिश्तेदार के घर जा रहे थे, जब उन्हें घबराहट और थकान महसूस होने लगी. उन्हें देर रात ही नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां आईसीयू में उनका काफी समय तक इलाज भी चला. इसके बाद उन्हें बेंगलुरु के सीता सर्कल के पास विनायक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां बुधवार को उन्होंने अंतिम सांस ली. यह भी पढ़ें: Khesari Lal Yadav: कौन है खेसारी लाल यादव की ‘बेटी’ जिसका अश्लील वीडियो हुआ वायरल? जानिए अनसुनी बातें

‘केजीएफ’ में निभाया अहम किरदार 

बता दें ‘केजीएफ’ में अंधे बुजुर्ग का हर किसी को याद होगा जिसे माइन के वर्कर्स मौत के घाट उतारने के लिए ले जाते हैं. तो रॉकी (yash) उस बुजुर्ग को बचाता है और माइन में काम कर रहे वर्कर्स के मन से गार्ड्स का डर भी निकाल देते है,जो उन पर जुल्म करते हैं. इस सीन में जो अंधा बुजुर्ग होता है उसका किरदार कृष्णा जी राव ने ही निभाया था. वैसे तो कृष्ण जी राव ने अपने करियर में कई सारी फिल्मों में काम किया है. लेकिन ‘केजीएफ’ के बाद उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ गई और पहला पार्ट आने के बाद उन्होंने लगातार 30 फिल्मों में काम किया.

यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: अक्षरा सिंह के MMS वीडियो से लेकर पवन और खेसारी लाल तक; इन विवादों में रही भोजपुरी इंडस्ट्री!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं