कपिल देव की बायोपिक फिल्म 83 में साउथ एक्टर आर बद्री की एंट्री, रणवीर सिंह की टीम में इस किरदार में आएंगे नजर

कपिल देव की बायोपिक फिल्म '83' में रणवीर सिंह उनके किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म में जीवा के बाद अब साउथ के एक्टर आर बद्री भी जुड़ गए हैं। इस फिल्म में वो क्रिकेटर सुनील वाल्सन के किरदार में दिखेंगे। इसे लेकर उन्होंने अपनी खुशी जाहिर की।

साउथ के एक्टर आर बद्री(फोटो:तरण आदर्श)

रणवीर सिंह जल्द ही कपिल देव की बायोपिक फिल्म ’83’ में नजर आएंगे। इस फिल्म को लेकर आए दिन कोई न कोई खबर आपको सुनने मिल जाएगी। इस फिल्म के लिए रणवीर को कपिल देव भी भी खास ट्रेनिंग दे रहे हैं ताकि उनके मूव्स एकदम ऑरिजनल लगे। इसके साथ ही ताजा खबर के मुताबिक इस फिल्म में कपिल देव की बेटी अमिया बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम करेंगी। इसके अलावा इस फिल्म से जुड़े स्टारकास्ट की भी खबरें हर रोज जानने मिल रही हैं।

अभी ताजा खबर के मुताबिक साउथ के एक एक्टर भी इस फिल्म से जुड़ चुके हैं। इसमें उनका रोल काफी अहम होगा। आप भी जानिए कौन हैं वो एक्टर और उनका इसमें क्या रोल होगा।

जानिए कौन हैं वो एक्टर और किस रोल में दिखेंगे
इस फिल्म में जिस लेटेस्ट स्टार की एंट्री हुई है वो हैं साउथ के एक्टर आर बद्री। वो इस फिल्म में सुनील वाल्सन के किरदार में दिखेंगे। सुनील वाल्सन 1983 के वर्ल्ड कप के टीम मेंबर्स का हिस्सा था। वो इस टीम के एक ऐसे प्लेयर थे जिन्होंने वर्ल्ड कप में एक भी मैच नहीं खेला था। इस बारे में बात करते हुए बद्री ने बाताया कि वो इसका हिस्सा बनकर काफी खुश और उत्साहित हैं। उन्होंने ये भी बताया कि सुनील वाल्सन को रोल निभाकर उन्हें बेहद खुशी मिलेगी।

जानिए इस फिल्म के बारे में
ये फिल्म कपिल देव की बायोपिक होगी जिसमें 1983 के वर्ल्ड कप भी दिखाया जाएगा। आपको बता दें कि 1983 में इंडिया ने वर्ल्ड कप जीता था और कपिल देव के क्रिकेट लाइफ का ये एक जरूरी हिस्सा था। इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे। इसे कबीर खान निर्देशित करेंगे वहीं, इसे कबीर, मधु मंटेना और विष्णु इंदूरी प्रोड्यूस करेंगे। इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा बॉलीवुड के कई कलाकार अहम भूमिका में दिखेंगे। ये फिल्म 2020 में रिलीज होगी। आपको बता दें कि जीवा भी साउथ के एक्टर हैं। कबीर खान इस फिल्म के स्टारकास्ट से जुड़े कई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं। आपको बता दें कि बलविंदर सिंह संधू के रूप में अम्मी विर्क, सैयद किरमानी के रूप में साहिल खट्टर, कृष्णमाचार्य श्रीकांत के रूप में जिवा और प्रबंधक पीआर मान सिंह के रूप में पंकज त्रिपाठी नज़र आएंगे और ताहिर भसीन, साकिब सलीम और अब हार्डी संधू ने भी इस टीम में अपनी जगह बना ली है।

वीडियो में देखिए टीवी दुनिया की खास खबरें…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।