साउथ एक्ट्रेस मीना के पति विद्यासागर का निधन, लोगो ने ट्वीट कर किया दुःख प्रकट …

तमिल एक्ट्रेस मीना (Meena) के के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा हैं। मीना (Meena) के पति विद्यासागर चेन्नई के प्राइवेट हॉस्पिटल में निधन हो गया हैं। बताया जा रहा ही की विद्यासागर पहले से ही फेफड़ों से संबंधित बीमारियों से पीड़ित थे इससे पहले तीन महीने पहले विद्यासागर कोरोनावायरस संक्रमण की चपेट में आये थे। जिसके वजह से उनकी हालत और खराब होती गई। मीना (Meena) के पति विद्यासागर के पति के निस्धान के बाद कई हस्तियों और फैंस ने सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त कर रहे हैं। मीना ने साल 2019 में बेंगलुरु के एक बिजनेसमैन विद्यासागर से शादी की। दोनों की एक बेटी नैनिका है।

ट्वीट कर दुःख किया प्रकट :

एक्टर हुए पॉलिटिशियन आर सरथकुमार ने ट्वीट कर दुःख प्रकट किया हैं।

वही तमिलनाडु बीजेपी नेता खुशबू सुंदर मल्लमारुवथुर ने भी ट्वीट कर दुःख प्रकट किया हैं।

मीना (Meena) ने ऐसी की शुरुआत :

अभिनेत्री मीना (Meena) की बात करे तो उन्होंने साल 1982 में तमिल फिल्म ‘नेंजंगल’ में एक बाल कलाकार के रूप में अपनी शुरुआत की। उन्होंने एक बाल कलाकार के रूप में कई फिल्मों में अभिनय किया और बाद में कई दक्षिण भारतीय फिल्मों और बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया।

 

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की ‘विक्रम वेधा’ का बजट है काफी भारी? जानकर नहीं होगा यकीन!

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.