बॉलीवुड एक्टर्स की छुट्टी करने को तैयार साउथ स्टार विजय देवरकोंडा, दो दिन बाद करेंगे ‘लाइगर’ धमाका !

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की फिल्म 'लाइगर' (Liger) के फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज़ होने के बाद गाना 'अकड़ी पड़की' ने खूब धूम मचाया। वही अब फिल्म मेकर्स ने फिल्म का दूसरा लुक पोस्टर लॉन्च करते हुए ट्रेलर के रिलीज़ डेट कि घोषणा की है। इस पोस्टर को विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया हैं।

Vijay Deverakonda Film Liger

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) स्टारर फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) इन दिनों खूब चर्चा में हैं। फिल्म के पोस्टर और गाने रिलीज़ होने के बाद अब ट्रेलर के रिलीज़ होने की बारी हैं। फिल्म में विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की जोड़ी काफी पसंद की जा रही हैं। हाल ही में फिल्म का पार्टी सांग ‘अकड़ी पकड़ी’ रिलीज़ हुआ। जिसमें अनन्या पांडे (Ananya Panday) और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) का डांस शानदार था। दर्शकों ने भी इस गाने को खूब पसंद किया। हालांकि अब इस फिल्म के ट्रेलर के लांच के बस दो दिन बचे हैं।

 

ट्रेलर होगा रिलीज़ :

 

आपको बता दें, फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) से विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के फर्स्ट लुक पोस्टर के बाद गाना ‘अकड़ी पड़की’ ने खूब धूम मचाया हैं। वही अब फिल्म मेकर्स ने फिल्म का दूसरा लुक पोस्टर लॉन्च करते हुए ट्रेलर के रिलीज़ डेट कि घोषणा की है। इस पोस्टर को विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया हैं। पोस्टर को शेयर करते हुए विजय (Vijay Deverakonda) ने कैप्शन में लिखा कि, ‘दो दिन बाद फिल्म का ट्रेलर होगा रिलीज़।’ यानी 21 जुलाई को फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होना हैं। पोस्टर में विजय हाथ में विजय (Vijay Deverakonda) हाथ में एक छड़ी लिए आग के घेरे में खड़े नजर आ रहे हैं।

इस दिन फिल्म होगी रिलीज़ :

 

आपको बता दें, फिल्म ‘लिगर’ (Liger) में विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का ट्रेलर 21 जुलाई को तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगा। गौर करने कि बात है कि, फिल्म को हिंदी और तेलुगु में एक साथ शूट किया गया है। फिल्म ‘लिगर’ (Liger) इसी साल 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

 

 

रश्मि देसाई ने ट्रांसपेरेंट गाउन पहन इंटरनेट पर मचाया बवाल, शेयर की ये तस्वीरें …

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.