साउथ की सिंगर चिन्मयी श्रीपदा का बैन हटा, सिंगर को मिला काम, मीटू मूवमेंट की वजह से हुईं थीं बर्बाद

साउथ की सिंगर चिन्मयी श्रीपदा (Chinmayi Sripaada)  के फैन के लिए खुशी की खबर है। सिंगर अब फिर एक बार साउथ की फिल्मों में अपनी आवाज का जादू बिखेरने के लिए तैयार हैं। चिन्मयी श्रीपदा साउथ की फिल्म हीरो के लिए डबिंग कर चुकी हैं।

चिन्मयी श्रीपदा (इंस्टाग्राम)

साउथ की सिंगर चिन्मयी श्रीपदा (Chinmayi Sripaada)  के फैन के लिए खुशी की खबर है। सिंगर अब फिर एक बार साउथ की फिल्मों में अपनी आवाज का जादू बिखेरने के लिए तैयार हैं। चिन्मयी श्रीपदा साउथ की फिल्म हीरो के लिए डबिंग कर चुकी हैं। हीरो फिल्म में शिव कार्तिकेयन (Siva Karthikeyan) और कल्याणी प्रियदर्शन लीड किरदार में हैं। चिन्मयी ने कल्याणी के लिए अपनी आवाज दी है।

बता दें कि मीटू मूवमेंट की वजह से चिन्मयी को इंडस्ट्री में काम नहीं मिल रहा था। चिन्मयी ने अपने एक फैन पर आरोप लगाया था कि उसने सिंगर से न्यूड तस्वीरें मांगी थी। ये मसला इतना बढ़ गया कि चिन्मयी को काम मिलना ही बंद हो गया। इस खुशी के मौके पर चिन्मयी ने ट्वीटर पर सभी का धन्यवाद किया है। चिन्मयी ने लिखा कि निर्देशक मिथारन निर्माता बहुत अच्छे हैं और मेरी जिदंगी के असली हीरो है।

अपने गाने के बारे में बात करते हुए चिन्मयी ने कहा – मीटू आन्दोलन के पहले मैं दिन में कम से कम 3 गाना रिकॉर्डिंग करती थी। इस आंदोलन के चलते मेरी जिंदगी के बहुत से कॉन्ट्रैक्ट्स मेरे हाथ से निकल गए, उनमे दो फिल्मों के डबिंग के कॉन्ट्रैक्ट्स भी शामिल थे लेकिन यूनियन ने मुझे टर्मिनेशन किया जिसकी वजह से मेरा सबकुछ चला गया।