Kiccha Sudeep: अमिताभ बच्चन के फैंन है किच्चा सुदीप, उन्ही की वजह से सीखी हिंदी

बॉम्बे जर्नी शो में सुदीप ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को असली 'सुपरहीरो' बताया. सुदीप ने बताया कि वह बचपन में जब बैंगलुरु रहते थे और जब वह मुंबई आए तो उन्होंने अमिताभ के जुहू स्थित बंगले के बाहर देखने के लिए घंटों तक इंतज़ार किया. उन्होंने कहा कि अमिताभ वह सुपरहीरो हैं जो स्पाइडर-मैन. बैटमैन और एवेंजर्स से पहले आ गए थे.

साउथ इंडियन एक्टर किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) इन दिनों काफ़ी सुर्खियों में हैं. उनकी फ़िल्म विक्रांत रोना हाल ही में रिलीज हुई हैं. इसी दौरान किच्चा सुदीप ने बताया है कि वह अमिताभ बच्चन के बहुत बढ़े फैन हुआ करते थे और वह कोशिश करते थे कि अमिताभ बच्चन की कोई भी फ़िल्म न छूटे.

Kiccha Sudeep

अमिताभ बच्चन को बताया असली ‘सुपरहीरो’

दरअसल. बॉम्बे जर्नी शो में सुदीप (Kiccha Sudeep) ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को असली ‘सुपरहीरो’ बताया. सुदीप ने बताया कि वह बचपन में जब बैंगलुरु रहते थे और जब वह मुंबई आए तो उन्होंने अमिताभ के जुहू स्थित बंगले के बाहर देखने के लिए घंटों तक इंतज़ार किया.

Amitabh Bachchan

बैटमैन और एवेंजर्स से पहले आ गए थे.

किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) ने कहा कि अमिताभ वह सुपरहीरो हैं जो स्पाइडर-मैन. बैटमैन और एवेंजर्स से पहले आ गए थे. हिन्दी में बात करने को लेकर एक्टर को बचपन का किस्सा याद आया. उन्होंने कहा. “जब हमारे शहर में अमिताभ बच्चन की फ़िल्में लगा करती थीं तो देखने के लिए लोगों की लंबी लाइन हुआ करती थी. हमें हिन्दी समझ नहीं आती थी. लेकिन हमें उनके फाइट सीन और उनकी आवाद बेहद पसंद आया करती थी.

Amitabh Bachchan

अमिताभ बच्चन की फ़िल्मों से सीखी हिंदी

Kiccha Sudeep ने आगे कहा. “घर आकर हमें ये नहीं पता होता था कि हमने क्या देखा. हमें नहीं पता था कि वह क्यों लड़ रहे थे. किसके साथ लड़ रहे थे. क्यों गा रहे थे. ये कहना ग़लत नहीं होगा कि दक्षिण के लोगों ने मुख्य रूप से किशोर कुमार के गानों और अमित जी की फ़िल्मों के कारण हिन्दी सीखी है

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं