2.0 Trailer : अक्षय कुमार ने मोबाइल के जरिए मचाई तबाही, रजनीकांत- एमी जैक्सन में दिखा रोबोटिक रोमांस

ट्रेलर की शुरूआत आसमान में उड़ते पंछियों और एक आदमी के साथ होती है...

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 2.0 का ट्रेलर अब रिलीज हो गया। इस ट्रेलर में रजनीकांत के अलावा एमी जैक्सन भी इस फिल्म में रोबोट का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। इसकी झलक 2.0 के ट्रेलर में देखने को मिली है। आइए अब बात करते है फिल्म के ट्रेलर की।

ट्रेलर की शुरूआत आसमान में उड़ते पंछियों और एक आदमी के साथ होती है जो की उन्हें देखकर अपनी बांहे फैले हुए चलता हुआ दिखाई देता है। इसके बाद लोगों को उनके मोबाइल फोन का इस्तेमाल करते हुए दिखाया जाता है। कोई सेल्फी ले रहा होता है तो कोई फोन में वीडियो देख रह होता है। बाद में ट्रेलर के अंदर एमी जैक्सन के रोबाट होने की झलक को दिखाया जाता है जो की इंसानी रुप से अचानक रोबाट में बदल जाती है।

देखें तस्वीर…

इसके बाद सभी लोगों के हाथों से एक – एक करके मोबाइल फोन छिनते हुए नजर आते है। टीवी पर एक ब्रेकिंग न्यूज दिखाई जाती है जिसमें एंकर कहती हुई दिखाई देती है कि सेलफोन हुए लोगों के गायब। पागल हुई भीड़। इससे पूरे शहर में अफरा तफरी मच जाती है। फिर एंट्री होती है आसमान में मोबाइल फोन से एक बड़े से पक्षी की। जो की शहर में बुरी तरह से तबाही मचाने का काम शुरु कर देता है। इसके बाद एक्टर अक्षय कुमार गुस्से में कहते हुए नजर आते है ‘ सेलफोन रखने वाला हर एक व्यक्ति हथियार है। उसे देखते ही हर कोई डरकर भागना शुरु कर देंगे देखना तुम’।

चिट्टी रोबोट को इस तबाही से निपटने के लिए तैयार किया जाता है जिसमें उसकी बैटरी एमी जैक्सन जो की खुद इस फिल्म में रोबोट है चार्ज  करती हुई नजर आती हैं। इसके बाद अक्षय कुमार और राजनीकांत आमनेे सामने आकर एक दूसरे से फाइट करते हैं। अगर ट्रेलर में दिखाए गए एनिमेशन  और ग्राफिक्स की बात करें तो वो काफी जबरदस्त है।  इस फिल्म में ए आर रहमान ने म्यूजिक दिया है। इतना ही ट्रेलर के लास्ट सीन में दिखाया गया है कि दोनों एक्टर एक साथ एक विशाल रुप लेकर आपस में जबरदस्त फाइट करेंगे।

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।