Spider Man Far From Home Movie: भारत में 1 दिन पहले रिलीज हो रही फिल्म, जानिए क्या है वजह?

'मार्वेल स्टूडियोज़' की अगली फिल्म 'स्पाइडर मैनः फार फ्रॉम होम' (Spider Man: Far From Home Movie) भारत में एक दिन पहले यानी 4 जुलाई को रिलीज हो रही है। जानिए क्या है इसकी वजह?

  |     |     |     |   Updated 
Spider Man Far From Home Movie: भारत में 1 दिन पहले रिलीज हो रही फिल्म, जानिए क्या है वजह?
'स्पाइडर मैनः फार फ्रॉम होम' फिल्म भारत में 4 जुलाई को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

‘मार्वेल यूनिवर्स’ की 23वीं फिल्म ‘स्पाइडर मैनः फार फ्रॉम होम’ (Spider Man: Far From Home Movie) का देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में बेसब्री से इंतजार हो रहा है। यह फिल्म 5 जुलाई को रिलीज हो रही है, लेकिन भारत में इसे 1 दिन पहले यानी 4 जुलाई को रिलीज करने का फैसला लिया गया है। भारत में इस फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर ने इसकी वजह बताई है।

दरअसल डिस्ट्रीब्यूटर की ओर से जारी एक स्टेटमेंट में कहा गया है, ‘भारत में स्पाइडर मैन सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला सुपरहीरो है। स्पाइडर मैन के फैंस की जबरदस्त मांग को देखते हुए फिल्म को एक दिन पहले (4 जुलाई) रिलीज करने का फैसला लिया गया है।’ 30 जून से फिल्म के टिकटों की एडवांस बुकिंग शुरू हो जाएगी। फिल्म के एक दिन पहले रिलीज होने की खबर से फैंस काफी उत्साहित हैं।

गौरतलब है कि इस फिल्म में टॉम हॉलैंड ही स्पाइडर मैन के रोल में नजर आएंगे। जॉन वाट्स द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जेक गेलेनहाल, एंगॉरी राइस, जेनडाया, जॉन फेव्रयू और जैकब बाटालोन भी अहम किरदारों में हैं। भारत में यह फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी। बताते चलें कि ‘एवेंजर्स- इनफिनिटी वॉर’ फिल्म में स्पाइडर मैन सहित ज्यादातर सुपरहीरोज़ गायब हो गए थे।

‘मार्वेल यूनिवर्स’ की 22वीं फिल्म ‘एवेंजर्स- एंडगेम’ में सभी सुपरहीरोज़ की शानदार वापसी हुई थी। ‘स्पाइडर मैनः फार फ्रॉम होम’ फिल्म का ट्रेलर देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह फिल्म ‘एवेंजर्स- एंडगेम’ से कनेक्ट की गई है और हाल ही में टॉम हॉलैंड ने बाली में एक इवेंट के दौरान फैंस को स्पॉइलर भी दिया था। उन्होंने कहा, ‘इस फिल्म में मिस्टीरियो मेरा नया बेस्ट फ्रेंड है। हम उन जीवों से साथ में लड़ते हैं। जब थानोस ने चुटकी बजाई थी तो ये जीव दूसरे डाइमेंशन से पृथ्वी पर आ गए थे।’

एवेंजर्स- एंडगेम’ फिल्म से इस तरह जुड़ी है ‘स्पाइडर मैनः फार फ्रॉम होम’ फिल्म

देखिए ‘स्पाइडर मैनः फार फ्रॉम होम’ फिल्म का हिंदी ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply