Exclusive Video : श्रीसंत निराश हैं अपनी मुंह बोली बहन दीपिका ककर से, इंटरव्यू में निकाला दिल की भड़ास

मात्र कुछ वोट से जीतकर बिग बॉस की ट्रॉफी दीपिका ककर ने हथिया ली लेकिन स्पोर्ट्स मैन श्रीसंत ने हार ना मानते हुए कलर्स के शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 9' में हिस्सा ले लिया है।

एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में श्रीसंत ने निकाली भड़ास

अगर हम ऐसा कहें कि सलमान खान के शो ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर निकलने के बाद ऐसा कौन सा सेलिब्रेटी है जो लम्बे समय तक सुर्ख़ियों में बना हुआ है तो बता दें कि वो हैं क्रिकेटर श्रीसंत हैं। ‘बिग बॉस 12’ के घर में अपनी गुस्सैल वाले अंदाज, झगड़ा करने के लिए आतुर, घर से बाहर निकलने के लिए बार-बार मिन्नते करने वाली श्रीसंत की बातों ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। खासकर दीपिका ककर के साथ भाई-बहन का जो रिश्ता श्री ने निभाया है उसे लोगों ने खूब पसंद किया है। मात्र कुछ वोट से जीतकर बिग बॉस की ट्रॉफी दीपिका ककर ने हथिया ली लेकिन स्पोर्ट्स मैन श्रीसंत ने हार ना मानते हुए कलर्स के शो ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 9’ में हिस्सा ले लिया है। इसके अलावा हालही में ‘कैबरे’ नाम की फिल्म भी श्रीसंत की जी 5 पर लॉन्च हुई है जिसमे उनके अभिनय की जमकर तारीफ़ भी हुई है।

हमारे सहयोगी वेब पोर्टल पिंकविला से एक्सक्लूसिव बात करते हुए श्रीसंथ ने उन सभी मुद्दों पर बात की जिसके बारे में आप जानना चाहते हैं, जैसे बिग बॉस के घर में उनकी जर्नी, क्रिकेट को कितना याद करते हैं, और घर से बाहर निकलने के बाद दीपिका ककर के बारे में अब क्या सोचते हैं?

पिंकविला से ख़ास बातचीत में श्रीसंत ने डायरेक्टली नहीं बल्कि इनडायरेक्टली ये बताया कि असली ‘बिग बॉस 12’ के विनर वहीं हैं। श्री ने बताया कि वे दीपिका ककर और उनके पति शोएब से एक बार मिल चुके हैं। वे दोनों भी बहुत अच्छे हैं और उनसे हुई मुलाक़ात याद रहेगी। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए श्रीसंत ने ये भी कहा कि किसी फेक बन्दे ने फेक तरह से आईडी बनाई और दीपिका पर एसिड फेंकने की बात कही है। वो श्रीसंत का फैन नहीं है बल्कि सिर्फ उनका नाम खराब करने की कोशिश कर रहा है।

श्रीसंत के साथ एक्सक्लुसिस वीडियो इंग्लिश में देखें 

देखें श्रीसंत की तस्वीरें

 

धर्मेंद्र दुबे :मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।