श्री रेड्डी के बाद अब इस एक्ट्रेस का खुलासा ‘सुबह अम्मा कहकर रात को सोने बुलाते हैं’

श्री रेड्डी ने फिल्म के बदले सेक्सुअल मांग को लेकर मोर्चा निकाला है और अब कई कलाकार सामने आकर अपनी बात रख रहे हैं|

श्री रेड्डी ने फिल्म के बदले सेक्सुअल मांग को लेकर मोर्चा निकाला है और अब कई कलाकार सामने आकर अपनी बात रख रहे हैं|

सड़क पर कपड़े उतारकर कास्टिंग काउच का विरोध करने वाली तेलुगू एक्ट्रेस श्री रेड्डी एक के बाद एक नया खुलासा कर रही हैं| हाल में ही एक न्यूज़ चैनल को दिए हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने तेलुगू फिल्म निर्माता के बेटे पर आरोप लगाया है कि उसने स्टूडियो में सेक्स करने के लिए उन्हें मजबूर किया था। उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि, ‘स्टूडियो सेक्स के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला सबसे सुरक्षित स्थान है। बड़े निर्देशक, निर्माता और नायक स्टूडियों को वेश्यालय के रूप में इस्तेमाल करते हैं। यह एक रेड लाइट एरिया की तरह है।’ यही नही बल्कि श्री रेड्डी का कहना है कि डायरेक्टर और एक्टर एक्ट्रेसेस को प्रोड्यूसर्स और पोलितिशीयंस के साथ भी गंदे काम करने को मजबूर करते हैं।

अब उन्‍होंने हाल में ही एक कार्यक्रम कराया जहां टॉलीवुड की तकरीबन 15 जूनियर महिला कलाकारों ने अपने अनुभव को साझा किया| श्री रेड्डी के बाद सबसे हैरान कर देने वाला खुलाया क‍िया है एक्ट्रेस संध्या नायडू ने। संध्‍या ने अपने अनुभव के बारे में बताया कि “वो लोग शूटिंग के दौरान मुझे अम्मा कहकर पुकारते हैं और रात में वहीं सोने के लिए बुलाया करते हैं।”

यही नहीं बल्कि संध्या ने ये भी बताया कि एक बार एक शख्स ने उन्हें कहा कि- क्या जो तुमने पहन रखा है ये ट्रासपेंरेंट हैं?

संध्‍या ने आरोप लगते हुए कहा है कि छोटा सा भी रोल पाना इतना मुश्किल है कि बात बेड तक पहुँच जाती है। गैरतलब है कि हैदराबाद में इन कलाकरों की बैठक हुई जिसमें 18 से 40 साल तक की एक्ट्रेस शामिल हुई थीं।

वही श्री रेड्डी ने अपने इंटरव्यू में कहा, कि ‘मैं एक विक्टिम हूं, एक फिल्म निर्माता के बेटे ने स्टूडियो में मेरा इस्तेमाल किया। स्टूडियो सरकारी है जो कि उस लड़के को दिया गया है।’

यही नहीं बल्कि श्री रेड्डी ने सवाल उठाते हुए कहा ‘सरकार स्टूडियो क्यों दे रही है?’ श्री रेड्डी ने अपने इन आरोपों के साबुत और गवाह सहेज कर रक्खे हैं| उन्हका कहना है कि ‘वह मुझे स्टूडियो में ले जाया करता था और मेरे साथ सेक्स करता था। वह तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री पर राज करने वाले एक टॉप प्रोड्यूसर का बेटा है।” अब देखना ये होगा कि क्या उनके ये गंभीर आरोप सच साबित होते हैं या नहीं|

श्री रेड्डी का कहना है कि, ‘उत्तर भारतीय अभिनेत्रियों को आसानी से काम मिल जाता है क्योंकि वे सेक्शुअल फेवर के लिए राजी हो जाती हैं। श्री ने आरोप लगाया कि टॉलीवुड में मूल निवासी तेलुगू अभिनेत्रियों को कोई अवसर नहीं दिया गया। पिछले 10-15 वर्षों से, हम केवल नायिका के रूप में उत्तर भारतीय लड़कियों को देख रहे हैं। तेलुगू लड़कियों को क्यों नहीं? बहुत सारे लोग यह कह रहे हैं कि ये उत्तर भारतीय लड़कियां जो दूसरे राज्यों से आ रही हैं, वे उन्हें सेक्शुअल फेवर देती हैं।’

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।

View Comments (1)

  • yeah bat bhut Galt h ESA BHI hi Sakta h unki approach bhut acchi go so bollybood Jo chhodkr tollywood Ku aayengi tumko Kisi or ladki pr kichad ni ichhalni chiye tumhare sath hua Uske liye lado yeah uttar Bharat kya HOTA h ???