खुशी कपूर के शरीर पर बने तीसरे टैटू को नापसंद करती थीं श्रीदेवी, बेटी ने बताई वजह

कपूर सिस्टर्स जान्हवी कपूर और खुशी कपूर नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची थीं। यहां खुशी ने बताया कि क्यों उनकी मॉम श्रीदेवी को उनका तीसरा टैटू पसंद नहीं था।

श्रीदेवी और बोनी कपूर की दो बेटियां खुशी और जान्हवी कपूर हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

कपूर सिस्टर्स जान्हवी कपूर और खुशी कपूर अक्सर सोशल मीडिया पर परिवार की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में जान्हवी और खुशी नेहा धूपिया के चैट शो ‘बीएफएफ’ में नजर आईं। यह पहला मौका था जब दोनों पहली बार किसी चैट शो में एक साथ नजर दिखीं। शो में जान्हवी और खुशी ने नेहा के सामने एक दूसरे के सीक्रेट्स खोले। इतना ही नहीं, खुशी ने बताया कि उनकी मॉम श्रीदेवी को उनका तीसरा टैटू पसंद नहीं था।

शो में खुशी कपूर ने बताया कि उन्हें टैटू बनवाना बहुत पसंद है। उनके शरीर पर तीन टैटू हैं। खुशी ने कहा, ‘एक टैटू में फैमिली मेंबर्स के बर्थडे रोमन अंकों में लिखे हैं। दूसरे टैटू में मैंने बेस्ट फ्रेंड का नाम लिखवाया है और तीसरा टैटू मेरे हिप्स पर बना है जिसपर लिखा है खुद की राह बनाओ।’ उन्होंने बताया कि इस टैटू की वजह से वह काफी शर्मिंदा हुई थीं। उनकी मॉम (श्रीदेवी) और बहन (जान्हवी कपूर) को उनका टैटू लव बिल्कुल भी पसंद नहीं है।

बहन के टैटू के प्रति प्यार को देखकर जान्हवी कपूर बोलीं, ‘मुझे लगता है कि टैटू बनवाने के लिए मैं बहुत पतली हूं।’ इस दौरान जान्हवी ने मजाक में कहा कि वह अपने पति से टैटू बनवाने को कहेंगी जिसपर लिखा होगा, ‘Property of JK’. फिलहाल जान्हवी इस समय गुंजन सक्सेना की बायोपिक की शूटिंग में बिजी हैं। बताया जा रहा है कि जान्हवी की तरह उनकी बहन खुशी कपूर भी जल्द बॉलीवुड में एंट्री करेंगी। करण जौहर उन्हें लॉन्च कर सकते हैं।

श्रीदेवी की अचानक मौत से सदमे में था परिवार, क्या हुआ था 24 फरवरी, 2018 की रात? देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।