मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा श्रीदेवी का वैक्स स्टैच्यू, बोनी कपूर ने किया उद्घाटन, देखिए एक्सक्लूसिव तस्वीरें

सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम (Madame Tussauds Sridevi Wax Statue) में श्रीदेवी का वैक्स स्टैच्यू रखा गया है, जिसका उद्घाटन आज उनके पति और फिल्ममेकर बोनी कपूर और उनकी बेटी जान्हवी कपूर ने किया है।

सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी का वैक्स स्टैच्यू का उद्धाटन करते हुए बोनी कपूर और जान्हवी कपूर। (फोटोः हिंदी रश)

श्रीदेवी (Sridevi) के निधन को हुए डेढ़ साल हो गया है। आज भले ही वो हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन अपनी अदाओं, खूबरसूरती और शानदार परफॉर्मेंस से आज भी लोगों के दिलों में बरकरार है और आने वाले वक्त में भी वो हमेशा लोगों के दिलों पर राज करेंगी। आने वाली पीढ़ी उनकी फिल्मों के जरिए उन्हें देखेगी और उनके बारे में जानेगी। इस खूबसूरत एक्ट्रेस को अब आप सिर्फ फिल्मों में ही नहीं, बल्कि अपने सामने भी देख सकेंगे। दरअसल, सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम (Madame Tussauds) में श्रीदेवी का वैक्स स्टैच्यू रखा गया है, जिसका उद्घाटन आज उनके पति और फिल्ममेकर बोनी कपूर और उनकी दोनों बेटियों जान्हवी और खुशी कपूर ने किया है।

श्रीदेवी का वैक्स स्टैच्यू का आज से लोग दीदार कर सकेंगे। श्रीदेवी (Sridevi Wax Statue) के इस वैक्स स्टैच्यू की एक झलक देते हुए उनके पति बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने ट्विटर ये जानकारी दी है। अपने इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, ‘श्रीदेवी ना सिर्फ हमारे, बल्कि करोड़ों फैंस के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगी। बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं मैडम तुसाद में उनका स्टैच्यू देखने के लिए जो 4 सितंबर को सबके सामने आएगा।’

मां के वैक्स स्टैच्यू को एकटक देखती रहीं दोनों बेटियां

मैडम तुसाद म्यूजियम (Madame Tussade Museum)  में श्रीदेवी के वैक्स स्टैच्यू के उद्घाटन के वक्त श्रीदेवी की दोनों बेटियां जान्हवी कपूर और खुशी कपूर इमोशनल नजर आईं। दोनों अपनी मां के लगे वैक्स स्टैच्यू को एकटक देख रहे थे। इस स्टैच्यू को देखकर लगता है कि श्रीदेवी सचमुच सामने खड़ी हैं।

जान्हवी कपूर बार-बार छू थी श्रीदेवी का स्टैच्यू

जान्हवी कपूर ने मां की स्टैच्यू को देख काफी भावुक दिखी। वह श्रीदेवी के पुतले को बार-बार छू कर देख रही थी। इस साल 13 अगस्त को श्रीदेवी के 56वें बर्थडे पर मैडम तुसाद ने एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि देने के लिए उनका वैक्स स्टैच्यू बनाने की घोषणा की थी।

श्रीदेवी का फिल्म मि. इंडिया का हवाहवाई लुक

इस वैक्स स्टैच्यू में श्रीदेवी का मिस्टर इंडिया की ‘हवाहवाई’ वाला लुक नजर आ रहा है। बता दें कि पिछले साल 24 फरवरी को दुबई में एक्ट्रेस का निधन हो गया था। इसी साल यानी 2018 में उनकी बेटी जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। ये फिल्म लोगों को काफी पसंद आई थी। इसमें उनके साथ ईशान खट्टर नजर आए थे।

जब मिथुन चक्रवर्ती से शादी करने के लिए श्रीदेवी ने बोनी कपूर को राखी बांध दी थी

यहां देखिए,  क्या हुआ था 24 फरवरी, 2018 की रात, देखिए वीडियो…

 

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।