जाह्नवी कपूर के बाद खुशी कपूर करेंगी अपना बॉलीवुड डेब्यू, अपोजिट होंगे इब्राहिम खान, लेकिन…

खुशी कपूर और इब्राहिम अली खान की बॉलीवुड डेब्यू खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। अफवाह ही सही पर इंट्रेस्टिंग है।

खुशी कपूर और इब्राहिम अली खान कर सकते हैं एक साथ बॉलीवुड डेब्यू

दिवगंत अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) और बोनी कपूर (Boney Kapoor) की दुसरी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) भी बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं ऐसी न्यूज़ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। खुशी कपूर के अपोजिट सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम खान (Irahim Ali Khan) को कास्ट किया जा सकता है। कहा जा रहा है कि इन दोनों ही स्टार किड्स को डेब्यू कराने की जिम्मेदारी फिल्ममेकर करण जौहर को दी गई है और स्क्रिप्टिंग पर काम शुरू हो चुका है।

इस खबर में कितनी सच्चाई है ये आगे चलकर पता चल ही जाएगा लेकिन वाकई में अगर खुशी कपूर और इब्राहिम खान साथ में डेब्यू करते हैं तो इससे ज्यादा खुशी की बात हो ही नहीं सकती। वैसे भी खुशी कपूर और इब्राहिम खान अक्सर सोशल मीडिया पर बने रहते हैं। दोनों अपनी ताज़ी तस्वीरें अपने सोशल अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं।

खुशी कपूर और इब्राहिम खान की फैन फॉलोविंग भी तगड़ी है। खुशी इस समय भले ही अपनी पढ़ाई पूरी कर रहीं हैं पर इब्राहिम ने तो एक्टिंग क्लास लेनी कब की शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि ये एक रोमांटिक फिल्म होगी, जिसकी शूटिंग साल 2019 के मध्य में शुरू की जा सकती है।

बात करें करण जौहर की तो बता दें कि कपूर फॅमिली से और पटौदी परिवार से उनके बड़े ही अच्छे संबंध है। श्रीदेवी के कहने पर ही करण ने जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) को ‘धड़क’ फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करवाया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा-खासा कलेक्शन भी किया। हालांकि जाह्नवी कपूर की एक्टिंग को दर्शकों ने कुछ ढ़ीली बताई पर नई फिल्मों की कतार जाह्नवी कपूर के पास है। वैसे भी श्रीदेवी के देहांत का दुख अभी भी जाह्नवी की आंखो में देखा जा सकता है।

फिलहाल इस खबर की पुष्टी ना कपूर परिवार की तरफ से हुई है और ना ही पटौदी परिवार की तरफ से। हो सकता है बिंदास स्टाइल वाले करण जौहर आगे चलकर कुछ धमाकेदार न्यूज़ बताएं। भाई अब जो भी हो.. हम तो बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं खुशी और इब्राहिम को बड़े परदे पर देखने के लिए। आप भी कुछ कहना चाहें तो कमेंट बॉक्स में अपनी राय रख सकते हैं।

नीचे वीडियो में देखिए, कैसे श्रीदेवी को याद कर रोया था परिवार…

नीचे देखिए इब्राहिम खान की तस्वीरें…

धर्मेंद्र दुबे :मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।