फिल्म अंधाधुन के डायरेक्टर श्रीराम राघवन की थ्रिलर फिल्म में क्या शाहरुख खान होंगे हीरो?

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अंधाधुन' ने भारत में ही नहीं बल्कि चीन में भी अच्छा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर रही है। इसके डायरेक्टर श्रीराम राघवन अब शाहरुख खान को लेकर अगली थ्रिलर फिल्म बना सकते हैं।

श्रीराम राघवन ने कुछ समय पहले शाहरुख खान से मुलाकात की थी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

आयुष्मान खुराना की सुपरहिट फिल्म ‘अंधाधुन’ चीन में भी सफलता के झंडे गाड़ रही है। वहां यह फिल्म अभी तक 150 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। भारत में इस फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 74 करोड़ रुपये रहा था। फिल्म के डायरेक्टर श्रीराम राघवन ‘अंधाधुन’ की सफलता से बेहद उत्साहित हैं। वह इस समय अपनी अगली फिल्म की तैयारी कर रहे हैं। उनकी अगली थ्रिलर फिल्म के लिए उन्होंने टिप्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड के मालिक रमेश तैरानी से हाथ मिलाया है। कहा जा रहा है कि श्रीराम राघवन की इस फिल्म में शाहरुख खान नजर आ सकते हैं।

श्रीराम राघवन और रमेश तैरानी की इस थ्रिलर फिल्म की स्क्रिप्टिंग का काम जारी है। इस फिल्म के इस साल जून से फ्लोर पर जाने की संभावनाएं जताई जा रही हैं। रमेश तैरानी ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, ‘हां हमने एक फिल्म के लिए श्रीराम राघवन से हाथ मिलाया है। वो कमाल के डायरेक्टर हैं। उन्होंने अंधाधुन से एक बार फिर खुद को साबित किया है। हम लोग रोज मिल रहे हैं। फिल्म की कहानी लिखी जा रही है। स्क्रिप्ट पूरी होते ही कास्टिंग शुरू होगी। श्रीराम थ्रिलर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं और हमारी ये फिल्म सबसे अलग होगी।’

श्रीराम राघवन ने हाल ही में शाहरुख खान से मुलाकात की थी। उस समय इस बारे में उन्होंने कहा था, ‘मेरे पास फिलहाल स्क्रिप्ट नहीं है। मैंने सिर्फ उनसे (शाहरुख खान) मुलाकात की है। उन्हें अंधाधुन बहुत पसंद आई और उन्होंने मुझे मिलने के लिए बुलाया था। हमारी अच्छी बातचीत हुई। मैंने उनसे कहा है कि अगर मेरे पास कोई अच्छी कहानी होगी तो मैं जरूर वो फिल्म उनके साथ करूंगा। अब मेरे पास उनका नंबर है। मैं उन्हें अपनी फिल्म में जरूर देखना चाहूंगा, लेकिन उसके लिए मेरे पास शानदार कहानी होनी चाहिए।’

कयास लगाए जा रहे हैं कि श्रीराम राघवन अपनी अगली थ्रिलर फिल्म के लिए जरूर शाहरुख खान को अप्रोच करेंगे। राघवन के काम की किंग खान तारीफ कर चुके हैं तो ऐसे में अगर डेट्स की कोई समस्या नहीं रहती है तो यह तय माना जा रहा है कि उनकी अगली फिल्म में शाहरुख खान ही हीरो होंगे। ‘जीरो’ फिल्म के औंधे मुंह गिरने के बाद शाहरुख को भी एक अदद हिट फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। बताते चलें कि श्रीराम राघवन को उनकी फिल्म ‘बदलापुर’ और ‘जॉनी गद्दार’ के लिए भी जाना जाता है।

वीडियो में देखिए आयुष्मान खुराना ने नीना गुप्ता की किस तरह की गोद भराई…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।