सृष्टि रोडे का दिखा स्विमसूट में बोल्ड अंदाज, पूल के पास बैठ दिए कातिलाना पोज

सृष्टि रोडे ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में सृष्टि रोडे ब्लैक व्हाइट प्रिंट स्विमसूट पहने नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही है। सृष्टि रोडे ने अपने लुक को लाइट मेकअप , पिक लिपस्टिक और ओपन हेयर के साथ कंप्लीट किया है। जो उनके लुक को और भी ग्लैमरस बना रहा है।

सृष्टि रोडे  (srishty rode) टीवी की ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक है। सृष्टि रोडे पिछले कुछ वक्त से अपनी बोल्डनेस के कारण लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. फैंस उनके बोल्ड अंदाज को बेहद पसंद करते है। उनकी तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। हाल ही में एक बार फिर सृष्टि रोडे की कुछ तस्वीरें सामने आई है।

स्विमसूट मे सृष्टि रोडे

दरअसल, सृष्टि रोडे ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में सृष्टि ब्लैक व्हाइट प्रिंट स्विमसूट पहने नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही है। सृष्टि ने अपने लुक को लाइट मेकअप , पिक लिपस्टिक और ओपन हेयर के साथ कंप्लीट किया है। जो उनके लुक को और भी ग्लैमरस बना रहा है। तस्वीरों में सृष्टि पूल के पास बेठे बेहद सेक्सी अंदाज में पोज देती नजर आ रही है। फैंस सृष्टि रोडे की इन तस्वीरों से अपनी नजरे नहीं हटा पा रहे है। सृष्टि रोडे के बोल्ड अंदाज को देख फऐंस उनके दीवाने हो गए है। एक्ट्रेस की तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचा रही है। फैंस तस्वीरों पर लाइक और कमेंट करते नही खक रहे है।

https://www.instagram.com/p/CfTzHidP3W6/?hl=en

सृष्टि रोडे की फैन फॉलोइंग

सृष्टि रोडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस लगभग हर दिन फैंस को अपना बेहद बोल्ड अवतार दिखाती है। इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ गई है। फैंस उनके नए लुक का बेसब्री से इंतजार करते है।

संस्कारी बहू के रूप में मिली पहचान

बता दें की सृष्टि अपनी अदाकारी का जादू भी दर्शकों पर चला चुकी हैं। सृष्टि को अक्सर अपने शोज में एक सीधी-साधी और संस्कारी बहू या बेटी का किरदार निभाते हुए देखा जाता है। उनके बेहतरीन अभिनय ने ही उन्हें घर-घर में एक खास पहचान दिलाई है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं