अब पाकिस्तान को भी पता चलेगा, कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा ?

बाहुबली को आया पाकिस्तान से बुलावा, जानिए पूरी खबर

अब पाकिस्तान को भी पता चलेगा, कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा ?

पाकिस्तान में रिलीज़ के लिए भारतीय फ़िल्मों को जहां संघर्ष करना पड़ता है, वहीं ‘बाहुबली’ को सामने से निमंत्रण भेजा गया है। पाकिस्तान के पहले इंटरनेशनल फ़िल्म फ़ेस्टिवल में ‘बाहुबली’ की स्क्रीनिंग की जाएगी। जी हां, दुनियाभर में अपनी छाप छोड़ चुकी बाहुबली जल्द पाकिस्तान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी। कराची में होने वाले इस फिल्म फेस्टिवल में बाहुबली की एक खास स्क्रीनिंग रखी गई है। अपनी फिल्म को मिल रहे इस सम्मान से डायरेक्टर राजमौली काफी खुश हैं। उन्होंने कहा, बाहुबली ने मुझे कई देशों में घूमने का मौका दिया। इसमें सबसे खास है पाकिस्तान। मुझे बुलाने के लिए शुक्रिया पाकिस्तान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल कराची।

बाहुबली को आया पाकिस्तान से बुलावा, जानिए पूरी खबर

बता दे कि, चार दिवसीय फिल्म महोत्सव गुरुवार से शुरू हो रहा है और यह एक अप्रैल को खत्म होगा। फस्ट‍ि‍वल में ‘डियर जिंदगी’, ‘आंखों देखी’, ‘हिंदी मीडियम’, ‘कड़वी हवा’, ‘निल बटे सन्नाटा’, ‘सॉन्ग ऑफ द स्कॉर्पियन्स’ और मराठी फिल्म ‘सैराट’ भी प्रदर्शित की जाएगी। फिल्म की सफलता से खुश होकर राजामौली ने अपने एक बयान में कहा था, “दोनों फिल्मों (बाहुबली-1 और बाहुबली-2) का कुल बजट 150 करोड़ रुपये था। अगर हमें उम्मीद नहीं होती कि फिल्म इतना अच्छा परिणाम हासिल करेगी तो हम इसे बनाते ही नहीं।

 

 

अब पाकिस्तान को भी पता चलेगा, कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा ?

जबकि, हॉलीवुड फिल्मों की तरह भारतीय फिल्म भी 2000 करोड़ के क्लब में शामिल होने जा रही है। दरअसल, प्रभास स्टारर बाहुबली 2 को चीन में प्रदर्शन की हरी झंडी मिल गई है। उम्मीद जताई जा रही है कि‍ यह फिल्म दुनि‍या भर में 2000 करोड़ की कमाई करने वाली पहली भारतीय फिल्म साब‍ित होगी। फिल्म अब तक दुनिया भर में 1715 करोड़ रुपये कमा चुकी है। लंबे समय से बाहुबली 2 को चीन से सर्टिफिकेट मिलने का इंतजार था। ये इंतजार खत्म हो गया है, आखि‍रकार चीन के सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिलने के बाद मेकर्स इसे बड़े लेवल पर रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं .

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.