गोल्डन ग्लोब अवार्ड में एस एस राजामौली की फिल्म ‘RRR’ दो कैटेगेरी में हुई नॉमिनेट, आलिया भट्ट ने जाहिर की खुशी

Film 'RRR': डायरेक्टर एस एस राजामौली (S. S. Rajamouli) ने हॉलीवुड फॉरेन प्रेस एसोसिएशन (एचएफपीए) को इस सम्मान के लिए धन्यवाद दिया. वहीं आलिया भट्ट ने अपने ही अंदाज में 'आरआरआर' (RRR) की टीम को बधाई दी है.

फिल्म 'आरआरआर' को मिला नया सम्मान

Film ‘RRR’ gets new honor: फिल्ममेकर एस एस राजामौली (S. S. Rajamouli) की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) ने देश ही नहीं विदेशों में भी खूब परचम लहराया है. एस एस राजामौली की इस फिल्म ने 764.74 करोड़ की नेट कमाई की है. वहीं अब इस फिल्म को गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स में गैर अंग्रेजी भाषा कैटेगरी में बेस्ट फिल्म के लिए नॉमिनेट किया गया है. डायरेक्टर राजामौली (S. S. Rajamouli) ने हॉलीवुड फॉरेन प्रेस एसोसिएशन (एचएफपीए) को इस सम्मान के लिए धन्यवाद दिया. वहीं आलिया भट्ट ने अपने ही अंदाज में ‘आरआरआर’ (RRR) की टीम को बधाई दी है. यह भी पढ़ें: Boycott Pathan: शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को लेकर मचा बवाल, इस वजह से ट्विटर पर उठी बायकॉट की मांग

आलिया ने शेयर किया पोस्ट:

एसएस राजामौली (S. S. Rajamouli) की पीरियड एक्शन फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) को गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स में बेस्ट पिक्चर, और बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग के लिए नॉमिनेट किया गया है. इसने सोमवार शाम को गोल्डन ग्लोब्स ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल के जरिए इस बात की जानकारी शेयर की. इस खबर के आने के बाद फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली के साथ आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी बेहद खुश नजर आई. आलिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ये खबर शेयर करते हुए दिल वाला इमोजी शेयर किया है.

आलिया भट्ट पोस्ट

एसएस राजामौली ने जताई खुशी:

वहीं डायरेक्टर एसएस राजामौली (S. S. Rajamouli) ने अपनी फिल्म ‘आरआरआर’ के नॉमिनेशन की खबर शेयर करते हुए पोस्ट शेयर किया. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, ‘फिल्म आरआरआर को दो कैटेगरी में नॉमिनेट करने के लिए गोल्डन ग्लोबल अवार्ड की ज्यूरी का धन्यवाद. पूरी टीम को बधाई. इस दौरान अपना प्यार और समर्थन बनाए रखने के लिए फैंस और ऑडियंस का शुक्रिया’.

एस एस राजामौली पोस्ट

इस दिन रिलीज हुई फिल्म:

आपको बता दें, 24 मार्च 2022 को रिलीज हुई फिल्म आरआरआर (RRR) में आलिया भट्ट, राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन, श्रिया सरन, समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस जैसे कलाकार नजर आए. इस फिल्म की कहानी भारतीय क्रांतिकारियों, कोमाराम भीम और अल्लुरी सीताराम राजू के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है.

यह भी पढ़ें: क्या मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के साथ हो गई थी बोर? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.