बाहुबली के निर्देशक एसएस राजामौली की नई फिल्म ‘आरआरआर’ के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग हुई शुरू

बाहुबली फेम निर्देशक राजामौली की आनेवाली फिल्म आरआरआर के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू चुकी है। यह एक एक्शन फिल्म है, जिसमें रामचरण और जूनियर एनटीआर पहली बार एक साथ नजर आएंगे। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

आरआरआर मूवी का सेकंड शेडूल पूरा

बाहुबली के निर्देशक एसएस राजामौली की आगामी मेगा फिल्म आरआरआर का दूसरा शेड्यूल आज से शुरू हो गया है। युवा टाइगर एनटीआर और मेगा पॉवरस्टार राम चरण अभिनीत, आरआरआर बहुचर्चित फ़िल्म में से एक है। आरआरआर ने नवंबर में दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग से प्रभास, राणा दग्गुबाती, कल्याण राम, कोराताला शिवा, बोयापति श्रीनू, वामशी पेडिपल्ली, वेंकी एटलुरी, सुरेश बाबू, अल्लू अरविंद, शोबु यारलागड्डा, केएल नारायण और श्याम प्रसाद रेड्डी इत्यादि जैसे सबसे प्रमुख नामों की उपस्थिति में फ़िल्म की शूटिंग की शुरूआत की थी।

बाहुबली फ्रैंचाइज़ी की भारी सफलता के बाद, एसएस राजामौली एक और बहुभाषी फिल्म बना रहे हैं, जिसे राष्ट्रीय सिनेमा की सबसे महत्वाकांक्षी परियोजना के रूप में देखा जा रहा है। इस फिल्म के साथ, निर्माता एसएस राजामौली की आखिरी फ़िल्म ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ की भव्यता को पार करते हुए एक अद्भुत सिनेमाई अनुभव प्रस्तुत करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

यहां देखिए दूसरे शेड्यूल की शूटिंग पूरी जानकारी…

फिल्म के डायलॉग साईं माधव बुर्रा और मदन कार्की द्वारा लिखे गए हैं। एडिटिंग राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म एडिटर श्रीकर प्रसाद द्वारा किया जाएगा। एसएस राजामौली की इस फिल्म में उनकी ड्रीम टीम एक बार फिर एक साथ काम करते हुए नज़र आएगी जो इससे पहले बाहुबली सीरीज़ में एक साथ काम कर चुके है।

इस टीम में विजयेंद्र प्रसाद जैसे नामी-गिरामी नाम शामिल हैं जिन्होंने कहानी लिखी है, कॉस्ट्यूम डिज़ाइनर रामा राजामौली, वीएफएक्स सुपरवाइज़र वी श्रीनिवास मोहन, एमएम केरावनी का म्यूजिक, साबू सिरिल का प्रोडक्शन डिज़ाइन और केके सेंथिल कुमार सिनेमेटोग्राफ़ी किया है। डी पार्वती द्वारा प्रस्तुत, इस फिल्म को डीवीवी एंटरटेनमेंट बैनर के तले बनाया जाएग, डीवीवी दानय्या के साथ स्क्रीनप्ले और एस.एस. राजामौली द्वारा निर्देशित किया जाए

देखिए रामचरण की खूबसूरत तस्वीरें…

यहां देखिए जूनियर एनटीआर का जुदा अंदाज…

वीडियो में देखिए आज की खास खबरें…

 

मुकेश कुमार गजेंद्र :प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में कार्य करने का समान अनुभव। सियासत, सिनेमा और समाज के बीच कुछ नया गुनने, बुनने और गढ़ने की कोशिश जारी। फिलहाल हिन्दी रश डॉट कॉम में बतौर संपादक कार्यरत।