राजामौली के बेटे कार्तिकेय की शादी की तस्वीरें-वीडियो वायरल, मस्ती करते दिखे प्रभास, अनुष्का, राणा और रामचरण

'बाहुबली' फिल्म के डायरेक्टर एस.एस. राजामौली (SS Rajamouli) के बेटे कार्तिकेय (Karthikeya) और मशहूर एक्टर जगपति बाबू की भतीजी पूजा प्रसाद (Puja Prasad) की शादी हो चुकी है। उनकी शादी की तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

एस.एस. राजामौली के बेटे कार्तिकेय की शादी के फोटो-वीडियो वायरल हो रहे हैं।

‘बाहुबली’ (Bahubali) फिल्म बनाने वाले दक्षिण भारत के मशहूर फिल्ममेकर एस.एस. राजामौली (SS Rajamouli) के बेटे कार्तिकेय (Karthikeya) की शादी 30 दिसंबर को जयपुर में शाही अंदाज में हुई। साउथ के मशहूर एक्टर जगपति बाबू (Jagapati Babu) की भतीजी पूजा प्रसाद (Puja Prasad) के साथ उनकी शादी हुई। कार्तिकेय और पूजा की शादी में शरीक होने के लिए दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार्स जयपुर पहुंचे थे।

बाहुबली फेम प्रभास (Prabhas), राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati), अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty), रामचरण (Ram Charan), जूनियर एनटीआर (junior NTR), सुष्मिता सेन (Sushmita Sen), नागार्जुन (Nagarjuna), रवितेजा (Raviteja) समेत साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सुपरस्टार्स कार्तिकेय (Karthikeya) और पूजा की शादी में शरीक होने के लिए जयपुर पहुंचे।

कार्तिकेय की शादी में प्रभास (Prabhas) दुल्हन पूजा प्रसाद (Puja Prasad) को मंडप तक लेकर आए। रील लाइफ के बाहुबली ने उनकी शादी की अन्य रस्मों में भी हिस्सा लिया। हल्दी, मेहंदी व शादी की काफी तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। सुपरस्टार्स के फैंस इन्हें खूब शेयर कर रहे हैं। बताते चलें कि 27 दिसंबर से शादी के कार्यक्रम जयपुर के कूकस स्थित 7 स्टार होटल में शुरू हो गए थे।

सितंबर में कार्तिकेय और पूजा की सगाई हुई थी। एक वीडियो में दूल्हे के पिता राजामौली स्टेज पर डांस करते हुए दिखाई दिए। एक अन्य वीडियो में प्रभास (Prabhas) कार्तिकेय और पूजा के साथ डांस कर रहे हैं। अनुष्का, नागार्जुन, रामचरण, राणा और जूनियर एनटीआर ने भी शादी में अपनी परफॉर्मेंस से चार चांद लगा दिए। कुल मिलाकर सभी सितारों ने कार्तिकेय और पूजा की शादी में जमकर मस्ती की। अब आप नीचे देखिए वायरल हो रहीं शादी की तस्वीरें व वीडियो।

देखें कार्तिकेय और पूजा की शादी की तस्वीरें व वीडियो…

देखें ये वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।