‘बाहुबली’ जैसी फिल्म बना रहे हैं राजामौली, शुरू हुई फिल्म की शूटिंग, 300 करोड़ है बजट

एस.एस. राजामौली की फिल्म आधिकारिक रूप से 11 नवंबर को लॉन्च हुई...

फिल्मकार एस.एस. राजामौली ने फिल्म ‘बाहुबली’ के दूसरे भाग की रिलीज को एक साल से ज्यादा समय होने के बाद आखिरकार सोमवार को जूनियर एनटीआर और राम चरण के साथ अपनी अगली तेलुगू फिल्म की यहां शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है। फिलहाल इस प्रोजेक्ट को आरआरआर कहा जा रहा है, जिसमें पहली बार जूनियर एनटीआर और राम चरण साथ में काम कर रहे हैं।

राजामौली ने अपने ट्वीट में तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,आरआरआर की शूटिंग आज शुरू हो गई।” फिल्म आधिकारिक रूप से 11 नवंबर को लॉन्च हुई और इसके उद्घाटन समारोह में मेगास्टार चिरंजीवी, दिग्गज फिल्मकार के. राघवेंद्र, प्रभास और राणा दग्गूबाती आदि सितारे शामिल हुए। 300 करोड़ रुपये की बजट वाली फिल्म में जूनियर एनटीआर और राम चरण भाइयों की भूमिका में नजर आएंगे। इस साल की शुरुआत में मीडिया से बातचीत के दौरान निर्माता डीवीवी दनय्या ने बजट की बात कही थी। जूनियर एनटीआर और राम चरण दोनों बेहतरीन एक्टर में से एक आते है। बात यदि इन दोनों एक्टर की एक्टिंग की जाए तो वो काफी जबरदस्त हैं।

फिल्म ‘बाहुबली’ ने भारत और सात समंदर पार सिनेमाघरों में धमाल मचाया था। ‘बाहुबली’ ने प्रभास को नया मुकाम दिया तो वहीं राणा दग्गुबाती को भी भल्लादेव ने पहचान दिलाई। पर अभी तक ‘बाहुबली’ का खूमार छाया हुआ है। यहां तक की पाकिस्तान में भी इस फिल्म को रिलीज किया गया ताकि लोगों को भी राजामौली की इस शानदार फिल्म को देखने का कहीं न कहीं अनुभव जरूर मिले।

पाकिस्तान के पहले इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में बाहुबाली फिल्म को दिखाए जाने का फैसला किया था। अपनी फिल्म को मिल रहे इस सम्मान से डायरेक्टर राजमौली काफी खुश नजर भी आए। उन्होंने कहा, बाहुबली ने मुझे कई देशों में घूमने का मौका दिया। इसमें सबसे खास है पाकिस्तान। मुझे बुलाने के लिए शुक्रिया पाकिस्तान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल कराची।

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।