तनुश्री दत्ता केस में बड़ा पर्दाफाश, स्टिंग ऑपरेशन में फंसे रजा मुराद, गजेंद्र चौहान जैसे कलाकार

तनुश्री दत्ता यौन शोषण केस में स्टिंग ऑपरेशन ने बॉलीवुड के असली चेहरे को उजागर किया है, देखिए पूरी कहानी...

  |     |     |     |   Published 
तनुश्री दत्ता केस में बड़ा पर्दाफाश, स्टिंग ऑपरेशन में फंसे रजा मुराद, गजेंद्र चौहान जैसे कलाकार

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद में नया मोड़ आया है। एक टीवी चैनल के स्टिंग ऑपरेशन ने बड़ा पर्दाफाश किया है। इससे बॉलीवुड के अश्लील कांड की असली सच्चाई दिख रही है। रजा मुराद, गजेंद्र चौहान और हॉर्न ओके प्लीज के निर्देशक राकेश सारंग स्टिंग के जाल में फंस गए हैं। वरिष्ठ कलाकारों के बात का अंदाज और इतने गंभीर मुद्दे पर राय जानकार आप चौंक जाएंगे। इतना ही नहीं इनकी बातों से पता चल जाएगा कि इनके अंदर संवेदना है ही नहीं।

गुरूवार को टाइम्स नाउ ने खबर को ब्रेक किया। टीवी स्क्रीन पर ये बड़े-बड़े कलाकार इस घटना को पब्लिसिटी करार देते हुए संवेदनहीनता के साथ बताते दिख रहे हैं। रजा मुराद जैसे कलाकार कह रहे हैं कि नाना पाटेकर ऐसा क्यों करेंगे। ये सब करने से क्या होगा। कोई यौन शोषण कुछ नहीं हुआ है। इसके अलावा राकेश सारंग का कहना है कि बिग बॉस में जाने के लिए ऐसा किया गया है। तो वहीं गजेंद्र चौहान ने भी इसे पब्लिसिटी बताया। हालांकि स्टिंग के बाद तनुश्री का पक्ष मजबूत होता दिख रहा है तो वहीं नाना पाटेकर घिरते दिख रहे हैं।

खतरे में तनुश्री की जान
तनुश्री के विवाद में आज एक बात सामने आई है। उन्होंने बताया, ‘जिस वक्त मैं अपने घर में थी और बाहर तैनात पुलिसकर्मी लंच ब्रेक पर थे, उसी वक्त दो अज्ञात लोगों ने मेरे घर में घुसने का प्रयास किया। लेकिन गार्ड ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया।’ हालांकि इससे पहले भी मनसे की ओर से तनुश्री को धमकी मिल गई है। इसके अलावा 2008 में ही जानलेवा हमला किया गया था। हालांकि पुलिस की ओर से सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

एक नहीं दो लीगल नोटिस
इसी मामले में तनुश्री दत्ता को नाना पाटेकर और विवेक अग्निहोत्री की ओर से दो लीगल नोटिस मिले हैं। लीगल नोटिस को लेकर तनुश्री दत्ता का कहना है कि ये सब कुछ उत्पीड़ना के खिलाफ बोलने का परिणाम है। अपनी बात रखते हुए उन्होंने कहा, ‘भारत जैसे देश में उत्पीड़न और अपने साथ हो रहे अन्याय के खिलाफ बोलने पर मुझे इसका इनाम मिला है।’

ये है घटना
2008 की घटना को याद करते हुए बताया कि फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ की शूटिंग के वक्त एक एक्टर मेरे साथ इंटीमेट सीक्वेंस करना चाहता था। ऐसा करने के लिए उसने मेरा हाथ पकड़ा और मुझे जोर से धक्का दिया। वह एक्टर उस गाने का पार्ट भी नहीं था। इसके बावजूद भी उसने मेरे साथ इस तरह का व्यवहार किया। इसके साथ ही तनुश्री अपनी बात रखते हुए कहती है कि जब मैंने फिल्म का एडवांस वापस किया तो उसे यह बात अच्छी नहीं लगी और उसने गुस्से में कुछ राजनीतिक दलों के लोगों को बुलाकर मेरी कार तोड़वा दी।

वीडियो देखें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रवि गुप्ता

पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.

ravi.gupta@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply