मुन्नाभाई के बाद इस फिल्म में कॉमेडी का तड़का लगाएंगे संजू बाबा

एक और ब्लॉकबस्टर के साथ नजर आएंगे संजय दत्त

एक और ब्लॉकबस्टर के साथ नजर आएंगे संजय दत्त

संजय दत्त ज्यादातर अपने कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते है। मुन्नाभाई सीरीज के बाद संजय दत्त जल्द ही एक कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगे। सुपरस्टार संजय दत्त निर्माता संदीप सिंह की अगली फिल्म ‘ब्लॉकबस्टर’ में लीड रोल में दिखेंगे। निर्देशन की दुनिया में कदम रखने वाले और संजय दत्त के करीबी दोस्त अजय अरोड़ा और लवल अरोड़ा ‘ब्लॉकबस्टर’ का निर्देशन करेंगे। संजय दत्त कहते हैं, ‘मैं हमेशा कॉमेडी से प्यार करता रहा हूं। यह एक ऐसी शैली है जो मुझे घर पर होने जैसा महसूस कराती है। ब्लॉकबस्टर का लेवल बहुत बड़ा है और मल्टी-स्टारर्स हमेशा दर्शकों के साथ अच्छे से जुड़ जाते हैं। मैं संदीप के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं।

वहीं निर्माता संदीप सिंह कहते हैं कि, बाबा के साथ एक कॉमेडी बनाने का मेरा सपना था। ऐसे कुछ लोग हैं जो आपको हंसा सकते है, बाबा ऐसे ही हैं। न सिर्फ उनकी कॉमिक टाइमिंग परफेक्ट है, बल्कि वे जो एक्सप्रेशन (अभिव्यक्ति) देते हैं, वो भी कमाल का है। अजय और लवल के साथ काम करना शानदार अनुभव है, जो अपने साथ सालों का अनुभव और रचनात्मकता ले कर बॉलीवुड में आए हैं।

वहीं निर्देशक द्वय अजय और लवल अरोड़ा ने कहा, यह हमारे लिए एक बड़ा मौका है। राजकुमार हिरानी से डेविड धवन तक जैसे निर्देशकों ने संजय के साथ शुरुआत की और उन्हें शानदार सफलता मिली। हम बहुत उत्साहित हैं, इसलिए भी कि हमें अपनी शुरुआत में ही संजय को डायरेक्ट करने का मौका मिला है।

खैर, अभिनेता इन दिनों तिग्मांशु धूलिया की मूवी साहब, बीवी और गैंगस्टर की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस बीच उन्होंने एक नए प्रॉजेक्ट को साइन किया है। वे अब एक म्यूजकिल कॉमेडी मूवी में दिखाई देंगे। कहा जा रहा है कि इस मूवी का नाम ब्लॉकबस्टर होगा जिसका निर्देशन अजय और लवल अरोड़ा करेंगे। ये मूवी अप्रैल में फ्लोर पर जाएगी। वहीं,’धमाल’,’गोलमाल रिटर्न्स’ तथा ‘हाउसफुल 2’ जैसी मूवीज लिख चुके राइटर और फिल्ममेकर साजिद-फरहाद इस मूवी की भी कहानी लिखेंगे।

वही इस मूवी के जरिए संजय की कॉमेडी जॉनर में वापसी होगी। मूवी की शूटिंग गोवा और मॉरशिस जैसी जगहों पर हो सकती है। इस मल्टी-स्टारर मूवी को संदीप सिंह निर्मित करेंगे जो संजय के साथ मूवी ‘भूमि’ में जुड़ चुके हैं |

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.