नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर भरी पड़ा सनी देओल का बेटा, जीनियस में दिखाया जलवा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के सामने सनी देओल के बेटे ने 'जीनियस' में मचाई धूम

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के सामने सनी देओल के बेटे ने 'जीनियस ' में मचाई धूम

बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर’ का यानि सनी देओल का नन्हा जीते लौट आया है। जी हां, डायरेक्टर अनिल शर्मा ने अपने बेटे उत्कर्ष शर्मा को अपनी नई फिल्म ‘जीनियस’ से लॉन्च कर दिया है। बता दे कि, फिल्म ग़दर – एक प्रेम कथा को डायरेक्टर अनिल शर्मा ने निर्देशित किया है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। यह फिल्म एक एक्शन ड्रामा फिल्म है। फिल्म में अनिल के बेटे उत्कर्ष शर्मा मुख्य रोल प्ले कर रहे हैं और उनके अपोजिट इशिता चौहान हैं। ट्रेलर की शुरुआत में अभिनेता मिथुन चक्रवती की आवाज से होती है जिसमें वह ‘जीनियस’ के बारे में बताते हैं। बैकग्राउड में मिथुन कहते है, ‘जीनियस तो वह होता है जिसके पास कैरेक्टर हो, जीनियस तो वह होता है जो हर परिस्थिति में जिंदगी की लड़ाई लड़ता है और जीतता है। वहीं फिल्म के ट्रेलर में एक्शन दृश्य दिखाए गए हैं।

इसके अलावा ट्रेलर में उत्कर्ष शर्मा और इशिता चौहान के रोमांस सीन भी शामिल हैं। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दकी एक बार फिर से निगेटिव रोल में नजर आएंगे। ट्रेलर में उनके किरदार की भी कुछ झलक देखी जा सकती है। उत्कर्ष जो की फिल्‍म में एक इंजीनियरिंग स्‍टूडेंट है। लेकिन वह अपने कॉलेज में संस्‍कृत और शुद्ध हिंदी बोलता हुआ नजर आता है। फिल्‍म में उत्‍कर्ष के साथ एक्‍ट्रेस इशिता चौहान भी लॉन्‍च हो रही हैं। प्‍यार की इस कहानी के बीच फिल्‍म का हीरो एक मिशन पर भी है जो देश की रक्षा से जुड़ा है।

बता दें, 2001 में आई ‘गदरः एक प्रेम कथा’ सुपरहिट रही थी, और इसने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिकॉर्ड भी कायम किए थे. फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा थे, और अब वे ‘जीनियस (Genius)’ फिल्म से अपने बेटे उत्कर्ष शर्मा को लॉन्च करने जा रहे हैं। इस एक्शन-लव स्टोरी में आयशा जुल्का और मिथुन चक्रवर्ती भी हैं। बताया जा रहा है कि ‘जीनियस’ एक युवक की कहानी है, जिसके प्रयोग विज्ञान के प्रति हमारे नजरिए को ही बदल देते है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जीनियस’ से इशिता चौहान बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म को दीपक मुकुट ने प्रोड्यूस किया है और ‘जीनियस’ 24 अगस्त को रिलीज होगी।इस फिल्म का पहला गाना तेरा फितूर भी रिलीज किया जा चुका है, जिसमें उत्कर्ष एक्ट्रेस इशिता चौहान के प्यार में डूबे दिखाई दे रहे हैं। उत्कर्ष रोमांटिक और एक्शन अवतार में दिखे हैं।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.