कोरियोग्राफर राहुल शेट्टी ने मुकाबला गाने पर कहा ये, स्ट्रीट डांसर 3D का हिस्सा बनकर हैं बेहद खुश, पढ़े रिपोर्ट

कोरियोग्राफर राहुल शेट्टी (Rahul Shetty) ने वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर स्ट्रीट डांसर 3D (Street Dancer 3D) के गाना मुकाबला और मिले सुर को कोरियोग्राफ किया है।

  |     |     |     |   Updated 
कोरियोग्राफर राहुल शेट्टी ने मुकाबला गाने पर कहा ये, स्ट्रीट डांसर 3D का हिस्सा बनकर हैं बेहद खुश, पढ़े रिपोर्ट
स्ट्रीट डांसर 3D की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कोरियोग्राफर राहुल शेट्टी (Rahul Shetty) ने वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर स्ट्रीट डांसर 3D (Street Dancer 3D) के गाना मुकाबला और मिले सुर को कोरियोग्राफ किया है। पहले उन्हीने रेस 3, एबीसीडी फ्रेंचाइजी, बागी 2, हाउसफुल 4 जैसे सुपरहिट फिल्मों में कोरियोग्राफर कर चुके हैं।

राहुल ने मुकाबला गाना कोरियोग्राफ के अनुभव के बारे में कहा कि, “विश्वास नहीं होता मैंने असल में सुपरहिट गाना मुकाबला को कोरियोग्राफ किया है। मैं खुद को सौभाग्यशाली मानता हूँ कि मैं इस गाने का हिस्सा हूँ।”

वरुण धवन के साथ काम करने के बारे कहा कि “वरुण धवन एक बड़े भाई की तरह हैं और उनके साथ करके ऐसा लगा जैसे की वह दोस्त है। हमने इस गाने को अच्छा दिखने के लिए बहुत मेहनत की है।”

आपको बता दें कि, स्ट्रीट डांसर 3D के डायरेक्टर रेमो डिसूजा डायरेक्ट है। स्ट्रीट डांसर 3डी’ 24 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

वरुण धवन और आलिया भट्ट की क्यूट फाइट; देखें वीडियो 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply