Street Dancer 3D box office collection Day 4: वरुण धवन और श्रध्दा कपूर की फिल्म ने कंगना की फिल्म को पछाड़ा

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी 24 जनवरी 2020 को रिलीज़ हुयी। रिलीज़ के दिन से ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉरमेंस दे रही है। तरण आदर्श के शेयर किए गए आकड़ो के मुताबिक फिल्म ने अबतक कुल 45.88 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है

स्ट्रीट डांसर 3डी की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी 24 जनवरी 2020 को रिलीज़ हुयी। रिलीज़ के दिन से ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉरमेंस दे रही है। तरण आदर्श के शेयर किए गए आकड़ो के मुताबिक फिल्म ने अबतक कुल 45.88 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

वरुण, श्रद्धा की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी के साथ-साथ कंगना रनौत की फिल्म पंगा भी सेम डेट 24 जनवरी को ही रिलीज़ हुयी थी लेकिन वरुण और श्रद्धा की यह फिल्म कंगना रनौत की फिल्म पंगा से चार गुना ज्यादा बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है।

तरण आदर्श ने ट्वीट में लिखा- मूवी ने 10.26 करोड़ से ओपनिंग की थी। शनिवार को फिल्म ने 13.21 करोड़ कमाए थे. फिल्म ने रविवार को 17.76 करोड़ का कलेक्शन किया था। सोमवार को मूवी ने 4.65 करोड़ कमाए हैं। कुल मिलाकर फिल्म का अब तक का टोटल कलेक्शन 45.88 करोड़ हो गया है। फिल्म जल्द ही 50 करोड़ क्लब में एंट्री कर लेगी। बता दें कि पंगा ने चौथे दिन 1.65 करोड़ की कमाई की है।

फिल्म में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर मुख्य रोल का किरदार अदा करते नज़र आरहे है। बता दें कि ‘स्ट्रीट डांसर 3डी फिल्म एनआरआई सहज (वरुण धवन) की कहानी पर आधारित है। सहज इंडिया से काफी सारा पैसा लेकर लंदन लौटता है और डांस प्रैक्टिस के लिए जगह खरीदता है। सहज का बड़ा भाई (पुनीत) डांस बैटल के फाइनल राउंड में चोटिल हो जाता है और कॉम्पटीशन हार जाता है।

जिसके बाद सहज का सपना होता है कि उस बैटल को जीते, लेकिन उसकी टीम कमजोर रहती है। वहीं इनायत (श्रद्धा कपूर) का डांस ग्रुप पाकिस्तान से होता है। ऐसे में एक रेस्टोरेंट के ओनर राम प्रसाद (प्रभुदेवा) के यहां दोनों ग्रुप क्रिकेट मैच देख रहे होते है, तभी आपस में दोनों ग्रुप की लड़ाई हो जाती है। बस फिर वही से दोनों ग्रुप के बिच डांस को लेकर बैटल शुरू होता है।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो :