StreeT Dancer 3D: डांस प्रैक्टिस के दौरान घायल हुए वरुण धवन, चोट लगने के बाद भी रिहर्सल करते रहे एक्टर

फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी (Street Dancer 3 D) के डांस प्रैक्टिस के दौरान वरुण धवन (Varun Dhawan) के घुटने में चोट लग गई। इसके बाद भी एक्टर ने ब्रेक लिए बिना रिहर्सल करते रहे। जानिए पूरा माजरा।

वरुण धवन (फोटो:ट्विटर)

वरुण धवन (Varun Dhawan) अपने आने वाली फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 (Street Dancer 3D) की क्वाइमेक्स की शूटिंग मुंबई में करने वाले हैं। इससे पहले वरुण धवन और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने कई डांस सीक्वेंस यूके, जर्मनी, नेपाल और अफ्रीका में शूट की थी। मुंबई में डांस सीक्वेंस में इंटरनेशनल डांसर्स के साथ कदम थिरकाने के लिए वरुण धवन जमकर तैयारी कर रहे हैं। लेकिन इस तैयारी के दौरान एक्टर को एक हादसे का शिकार होना पड़ा।

मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक डांस प्रैक्टिस के दौरान वरुण धवन (Varun Dhawan Movies) के घुटने में चोट लग गई। खबर के मुताबिक ये एक्टर भंगड़ा का एक टफ स्टेप प्रैक्टिस कर रहे थे। इसके साथ-साथ वो अरबन और स्ट्रीट हिप हॉप की भी प्रैक्टिस कर रहे थे। बीते मंगलवार को राहुल शेट्टी, धर्मेश और टशन के साथ प्रैक्टिस के दौरान उनके घुटने में मरोड़ आ गई बावजूद इसके वो ब्रेक लेने से इंकार कर दिए। ये प्रैक्टिस अंधेरी में हो रही थी। इसकी शूट मलाड में होगी।

आपको बता दें कि वरुण और श्रद्धा के सोलो से लेकर इस जोड़ी के साथ में, फिल्म के अब तक कई पोस्टर जारी हो चुके हैं। इस फिल्म में इन दोनों के अलावा, प्रभुदेवा और नोरा फतेही (Nora Fatehi) भी मुख्य किरदार में नजर आएंगी। भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्ण कुमार और लिजेल डिसूजा भी इसके निर्माता हैं। इस सीरीज की पहली दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रही थी।

गौरतलब हो कि इस फिल्म की रिलीज डेट 8 नवंबर 2019 से बदलकर अब 24 जनवरी 2020 कर दी गई है। फिल्म को 26 जनवरी के आसपास रिलीज करने की एक वजह यह भी है कि गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली फिल्मों ने अच्छा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। अब इससे फिल्म को कितना फायदा होगा ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

जानिए वरुण धवन और नताशा दलाल कब करेंगे शादी…

कैसा है वरुण धवन का लाइफस्टाइल, देखिए वीडियो…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।