Street Dancer Collection Day 7: वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्ट्रीट डांसर ने 7वे भी किया कमाल

वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)' को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अबतक 50 करोड़ रुपये का आकड़ा पार कर लिया है। वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी ने पहले दिन शानदार कमाई करते हुए बंपर ओपनिंग किया था।

  |     |     |     |   Updated 
Street Dancer Collection Day 7: वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्ट्रीट डांसर ने 7वे भी किया कमाल
फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में श्रद्धा कपूर और वरुण धवन(फोटो:इंस्टाग्राम)

Street Dancer 3D Box Office Collection Day 7:  वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)’ को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अबतक 50 करोड़ रुपये का आकड़ा पार कर लिया है। वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी ने पहले दिन शानदार कमाई करते हुए बंपर ओपनिंग किया था।

फिल्म ने 6 दिन में 53 करोड़ रुपए की कमाई कर लिया था। 7वे दिन भी फिल्म ने सिनेमाघरों में जमकर धूम मचाया है। फिल्म की कमाई देखते हुए ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है की 7वे दिन भी फिल्म ने लगभग 3 करोड़ रुपये की कमाई की होगी। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है फिल्म ने छह दिनों में 56 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है। हालांकि, अभी इसकी अधिकारिक सूचना नहीं मिली है।

बता दे, फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी में एक एनआरआई सहज (वरुण धवन) की कहानी पर आधारित है। सहज इंडिया से काफी सारा पैसा लेकर लंदन लौटता है और डांस प्रैक्टिस के लिए जगह खरीदता है। सहज का बड़ा भाई (पुनीत) डांस बैटल के फाइनल राउंड में चोटिल हो जाता है और कॉम्पटीशन हार जाता है।

जिसके बाद सहज का सपना होता है कि उस बैटल को जीते, लेकिन उसकी टीम कमजोर होती है। वहीं इनायत (श्रद्धा कपूर) का डांस ग्रुप पाकिस्तान से होता है। ऐसे में एक रेस्टोरेंट के ओनर राम प्रसाद (प्रभुदेवा Prabhu Deva) के यहां दोनों ग्रुप क्रिकेट मैच देख रहे होते है, तभी आपस में दोनों ग्रुप की लड़ाई हो जाती है। और बस तभी से दोनों ग्रुप के बिच जबरजस्त डांस बैटल चालू हो जाता है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply