Indoo Ki Jawani: डेटिंग ऐप के जरिए शुरू होगी कियारा अडवाणी-आदित्य सील की लव स्टोरी, ऐसा होगा दोनों का रोल

कबीर सिंह फेम कियारा अडवाणी (Kiara Advani) और स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 फेम आदित्य सील (Aditya Seal) जल्द ही आने वाली कॉमेडी फिल्म इंदू की जवानी में एक साथ नजर आ सकते हैं। इंदू की जवानी का निर्देशन अबीर सेनगुप्ता कर रहे हैं।

कियारा अडवाणी-आदित्य सील फिल्म इंदू की जवानी में एक साथ (फोटो-इंस्टग्राम)

फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh) में प्रीती के किरदार से सभी को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस कियारा अडवाणी (Kiara Advani) ने खूब सुर्खियां बटोरी। फिल्म की सफलता के बाद मानों कियारा की किस्मत के सारे तारें खुल गए हैं। उनके पास एक नहीं बल्कि चार बड़ी फिल्में हैं। खबरों की मानें तो कियारा अडवाणी जल्द ही फिल्म इंदू की जवानी (Indoo Ki Jawani) में भी लीड रोल में नजर आ सकती है। फिल्म में उनका साथ देंगे स्टूडेंट ऑफ द ईयर (Student Of The Year 2) आदित्य सील (Aditya Seal)

जी हां मुंबई मिरर से खास बातचीत में स्टूडेंट ऑफ द ईयर के एक्टर आदित्य सील ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा “हां! मैं आने वाले इस कॉमेडी फिल्म का हिस्सा हूं। फिल्म में मेरे अपोसिट कियारा अडवाणी दिखाई देंगी। फिल्म में मैं और कियारा डेटिंग ऐप के माध्यम से एक-दूसरे से मिलेंगे और एक-दूसरे में अपने लिए परफेक्ट मैच की तलाश करेंगे।

31 साल के अभिनेता ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा, मैंने बहुत जिज्ञासा के साथ ऑनलाइन डेटिंग ऐप टिंडर को अपने फ़ोन में डाउनलोड किया था लेकिन आपको सच बताऊं तो केवल तीन 3 दिन में मैंने इसको हटा दिया। हालांकि मैं फेसबुक मैसेंजर पर चैट कर रहा हूं लेकिन टिंडर और हिंज मेरे लिए बहुत ज्यादा हैं। मुझे ऐसा लगा की ये ताजे परोसे हुए मांस का चारा है। वहीं हाल ही में एक लीडिंग वेबसाइट से बात करते हुए कियारा ने भी इस बात का खुलासा किया था की, उनके दोस्त अधिकतर ऐसे डेटिंग ऐप्प्स का यूज करते हैं लेकिन वो अभी इन सबसे बहुत दूर हैं।

आपको बता दें फिल्म इंदू की जवानी से आदितय सील और कियारा आडवाणी पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले है। फिल्म में कियारा इंदू गुप्ता की भूमिका में नजर आने वाली हैं। फिल्म का दिशा निर्देशन अबीर सनगुप्ता कर रहे हैं और इस फिल्म से ही अबीर बॉलीवुड में अपना डेब्यू करेंगे। फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा पर आधारित है।

ये भी पढ़ें: साहो का तीसरा पोस्टर आउट, आंखों में आंखें डाले प्यार में डूबे नजर आए श्रद्धा-प्रभास

यहां देखिए हिंदीरश का लेटेस्ट वीडियो…

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।