SOTY 2 collection: टाइगर श्रॉफ-अनन्या पांडे और तारा सुतारिया की फिल्म ने तीसरे दिन कमाए इतने करोड़ रुपये

मल्टी स्टारर फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2, 10 मई को रिलीज हो गई है। टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया द्वारा अभिनीत इस फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला रहा है। ऐसे में हम आपके लिए फिल्म के तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस परफॉरमेंस का पूरा आंकड़ा लेके आए हैं।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (फोटो-इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ(tiger shroff) अनन्या पांडे(annaya pandey) और तारा सुतारिया (tara sutaria) स्टारर फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 10 मई को भारतीय सिनेमा में दस्तक दे चुकी हैं। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म में अनन्या पांडे और तारा सुतारिया ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है। फिल्म का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा द्वारा किया गया है।

फिल्म के पहले भाग यानि स्टूडेंट ऑफ द ईयर (Student of the year) को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था और इस फिल्म से भी दर्शकों को कुछ उस तरह की उम्मीद थी। हालांकि पहले दिन से तीसरे दिन तक ही बात करें तो फिल्म को लेकर दर्शकों का कुछ खास रिएक्शन देखने को नहीं मिल रहा है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे को काफी पसंद किया जा रहा है लेकिन इन सब के बाद भी फिल्म दर्शकों को लुभाने के लिए बस एक मात्र जरिया ही नजर आ रहीं है।

फिल्म की पहले दिन की बात करें तो फिल्म कमाई कुछ खास तो नहीं लेकिन बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस के हिसाब से अच्छा माना गया। फिल्म ने पहले दिन महज 12 करोड़ 06 लाख रुपये की कमाई की थी। फिल्म की कमाई को लेकर बॉलीवुड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म की फर्स्ट डे के कुछ आंकड़े पेश किये थे।

यहां देखिए फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन…

फिल्म के पहले दिन से तीसरे दिन के आंकड़े को देखा जाएं तो यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा की फिल्म बॉक्सऑफिस पर ठंडी पड़ती नजर आ रही हैं। फिल्म ने शुक्रवार को 12.06 करोड़, शनिवार को 14.02 करोड़ और रविवार को 12.75 करोड़ की कमाई की थी।

फिल्म की कमाई को लेकर दूसरे दिन कुछ उछाल देखने को मिला था। लेकिन रविवार को आईपीएल फिनाले और लोकसभा चुनाव में छठे चरण के मतदान की वजह से फिल्म के कलेक्शन में गिरावट आई। रविवार को संपन्न हुए मतदान की वजह से कई जगहों पर सिनेमाहॉल बंद रहे तो वहीं, रात को आईपीएल के खुमार ने लोगों को बांधे के रखा।

चल रहें वीक डेस की बात करें तो इन दिनों स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 कमाई के मामले में काफी अहमियत रखती है क्यूंकि आने वाले हफ्ते में दो नई फिल्में बॉक्सऑफिस पर दस्तक देने के लिए तैयार बैठी हैं।

यहां देखिए स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 लेटेस्ट वीडियो..

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।