फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का चौथा सॉन्ग ‘फकीरा’ रिलीज, अनन्या पांडे संग रोमांस करते दिखे टाइगर श्रॉफ

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का आज चौथा गाना रिलीज हो गया है। इस रोमेंटिक सॉन्ग का नाम 'फकीरा' है। ये गाना टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे पर फिल्माया गया है।

  |     |     |     |   Updated 
फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का चौथा सॉन्ग ‘फकीरा’ रिलीज, अनन्या पांडे संग रोमांस करते दिखे टाइगर श्रॉफ
स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के नए सॉन्ग के एक सीन में टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का आज चौथा गाना रिलीज हो गया है। इस रोमेंटिक सॉन्ग का नाम ‘फकीरा’ है। ये गाना टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे पर फिल्माया गया है। इस सॉन्ग को मसूरी और ऋषिकेश की खूबसूरत वादियों में फिल्माया गया है। इस सॉन्ग में अनन्या पांडे और टाइगर श्रॉफ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। दोनों की केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है।

फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट से सॉन्ग को शेयर किया है। सॉन्ग में टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे की जबरदस्त बॉन्डिंग दिख रही है। सॉन्ग में दोनों कबड्डी खेलते हुए और डांस की प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। लोकेशन अच्छी होने की वजह से गाना और भी ज्यादा अच्छा लगता है। इस सॉन्ग को सनम पुरी और नीति मोहन ने गाया है। विशाल-शेखर की जोड़ी ने इसे कंपोज किया है।

अनन्या पांडे की खूबसूरती

आपको बता दें कि ‘फकीरा’ सॉन्ग रिलीज होने से पहले फिल्म के डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा ने बताया था कि इसे मसूरी और ऋषिकेश के बीच 32 लोकेशन पर शूट किया गया था। इस गाने पिक्चारइजेशन वादियों में हुआ है। सभी लोकेशन बहुत ही खूबसूरत है। गाने में अनन्या पांडे बहुत ही प्यारी और खूबसूरत लग रही हैं।

10 मई को होगी रिलीज

आपको बता दें कि फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ आने वाले शुक्रवार यानी 10 मई को रिलीज होगी। फिल्म में टाइगर श्रॉफ लीड रोल में है। अनन्या पांडे और तारा सुतारिया भी लीड रोल में लेकिन ये इनकी पहली फिल्म है।

यहां देखिए स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का फकीरा सॉन्ग-

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply