Student Of The Year 2: फिल्म का नया गाना जट लुधियाने दा रिलीज, तारा सुतारिया पर फिदा हुए टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया की फिल्म 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2' (Student Of The Year 2) रिलीज से पहले ही धमाल मचा रही है। मंगलवार को फिल्म का नया गाना 'जट लुधियाने दा' (Jatt Ludhiyane Da) रिलीज हो गया है।

'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2' फिल्म 10 मई को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया की फिल्म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ (Student Of The Year 2) का ट्रेलर और गाने दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं। फिल्म के आखिरी गाने ‘द हुकअप सॉन्ग’ में टाइगर के साथ आलिया भट्ट (Alia Bhatt) रोमांस करती दिखी थीं। मंगलवार को फिल्म का नया गाना ‘जट लुधियाने दा’ रिलीज कर दिया गया है।

‘जट लुधियाने दा’ (Jatt Ludhiyane Da) गाने में टाइगर, तारा और अनन्या, तीनों ही नजर आ रहे हैं। कॉलेज में शूट किए गए इस गाने में टाइगर और तारा के बीच केमिस्ट्री साफ देखने को मिल रही है। फिल्म में टाइगर और तारा एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन उनके बीच अनन्या पांडे (Ananya Pandey SOTY2) आ जाती हैं। इस वाली लाइन को आप नीचे दिए गए फिल्म के गाने में बखूबी महसूस कर सकते हैं।

फिल्म के इस गाने को पायल देव और विशाल डडलानी ने गाया है। अनविता दत्त ने इस गीत को लिखा है। विशाल और शेखर ने इसका संगीत तैयार किया है। बताते चलें कि ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ फिल्म से अनन्या पांडे और तारा सुतारिया (Tara Sutaria SOTY2) बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म 10 मई को रिलीज हो रही है। इस फिल्म के लिए कबड्डी की ट्रेनिंग लेते समय टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff SOTY2) को काफी चोटें भी आई थीं।

पुनीत मल्होत्रा जोकि इस फिल्म के डायरेक्टर हैं उन्होंने हमारी अंग्रेजी वेबसाइट ‘पिंकविला’ से खास बातचीत में इसका खुलासा किया था। करण जौहर (Karan Johar SOTY2) इस फिल्म के निर्माता हैं। बीते सोमवार फिल्म की कास्ट प्रमोशन के लिए दिल्ली में थी। इस दौरान टाइगर व्हील चेयर से इवेंट में पहुंचे। टाइगर ने बताया कि एक स्टंट करते समय उनके पैर में मोच आ गई थी। प्रमोशन के बाद फिल्म के तीनों सितारे इंडिया गेट पर मौज-मस्ती करते भी नजर आए थे।

इंडिया गेट पर मस्ती करते दिखे स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2′ के सितारे, देखिए खास तस्वीरें

देखें ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ का नया गाना ‘जट लुधियाने दा’…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।