स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का सॉन्ग ‘मुंबई दिल्ली दी कुड़ियां’ लॉन्च, टाइगर श्रॉफ-अनन्या पांडे का दिखा देसी अंदाज

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का नया गाना 'मुंबई दिल्ली दी कुड़ियां' लॉन्च हो चुका है। इसमें टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया का देसी अंदाज नजर आया। इस गाने को देखकर आपको एक पल के लिए 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का 'राधा तेरी चुनरी' गाने की याद आ जाएगी।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का नया गाना 'मुंबई दिल्ली दी कुड़ियां' लॉन्च हुआ (फोटो:इंस्टाग्राम)

टाइगर श्रॉफ जल्द ही तारा सुतारिया और अनन्या पांडे के साथ करन जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को पुनीत मल्होत्रा निर्देशित करेंगे। इसका ट्रेलर और ‘द जवानी सॉन्ग’ कुछ वक्त पहले रिलीज हुआ था। अब इस फिल्म का दूसरा गाना ‘मुंबई दिल्ली की कुड़ियां’ रिलीज हो चुका है। जहां इसके पहले गाने में तारा और अनन्या का वेस्टर्न लुक देखने मिला था वहीं, इस गाने में उनका देसी अंदाज नजर आया है। आप भी जानिए इस गाने के बारे में।

इस गाने में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा का लुक और इसे जिस तरह से फिल्माया गया है उसे देखकर आपको एक पल के लिए ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ का ‘राधा तेरी चुनरी’ गाने की याद आ जाएगी। इस गाने में भी आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा का ऐसा ही लुक नजर आया था। ‘मुंबई दिल्ली की कुड़ियां’ गाने में तारा जहां दिल्ली की वहीं, अनन्या मुंबई की लड़की बनी हैं। इसमें संगीत का सीन दर्शाया गया है।

इस गाने के को अपनी आवाज दी है सिंगर पायल और देव ने। वहीं, इसे अपनी म्यूजिक से संगीतकार विशाल ददलानी ने सजाया है। इस गाने में तीनों कलाकारों का बेहतरीन डांस स्टेप नजर आया है। इसके म्यूजिक की बात करें तो ये औसत है और लेकिन हां, किसी पार्टी या फंक्शन के लिए एक बेहतर ऑप्शन बन सकता है। हालांकि, इसमें आपको करण जौहर के ‘राधा तेरी चुनरी’ गाने से कुछ भी नया देखने नहीं मिलेगा। इसमें भी वैसे ही लोकेशन और मिलते-जुलते आउटफिट और भव्य नजारे शामिल हैं। आपको बता दें कि ये फिल्म 10 मई 2019 को रिलीज होगी।

आप भी देखिए स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 सॉन्ग…

वीडियो में देखिए स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 फिल्म पर बनने वाले मीम्स पर इन तीनों कलाकारों का क्या रिएक्शन आया…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।