फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का ट्रेलर रिलीज, अनन्या पांडे-तारा सुतारिया संग कॉलेज में धमाल मचा रहे टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म से अनन्या और तारा बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' फिल्म 10 मई को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज हो गया है। इस फिल्म से अनन्या और तारा बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में कॉलेज लाइफ में तीनों कलाकार धमाल मचा रहे हैं। इस फिल्म में आपको लव, रोमांस, एक्शन और बहुत सारा ड्रामा देखने को मिलेगा। मुंबई में ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान फिल्म की कास्ट और मेकर्स मौजूद रहे।

फिल्म के नाम ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से साफ हो रहा है कि साल 2012 में आई सीरीज की पहली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ की तरह इस बार भी आपको कॉलेज लाइफ में स्टार्स के मस्ती-मजाक और उनकी प्यार, इश्क और मोहब्बत से भरपूर कहानी देखने को मिलेगी। फिल्म के लीड हीरो टाइगर श्रॉफ हैं तो जाहिर है कि फिल्ममेकर्स बॉलीवुड के ‘बागी’ की यूएसपी यानी एक्शन को कैश कराना नहीं भूल सकते।

देखिए ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ फिल्म का ट्रेलर…

फिल्म के डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा ने बखूबी टाइगर श्रॉफ की एक्शन स्किल्स का इस्तेमाल किया है। इस फिल्म में कॉमेडी, रोमांस के साथ-साथ आपको ढेर सारा एक्शन भी देखने को मिलेगा। अनन्या पांडे और तारा सुतारिया इस फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। दोनों एक्ट्रेस का स्क्रीन प्रजेंस काफी शानदार है। ट्रेलर देख ऐसा लग रहा है कि मानो जैसे दोनों ही अभिनेत्रियां कई बार कैमरा फेस कर चुकी हैं।

शुक्रवार को मुंबई में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर भी मौजूद रहे। टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया इवेंट में खूब मस्ती करते नजर आए। इस दौरान कास्ट और मेकर्स ने फिल्म से जुड़े मीडिया के सवालों का जवाब भी दिया। यह फिल्म 10 मई को रिलीज हो रही है। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ की कास्ट वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी फिल्म को याद करते हुए टाइगर, अनन्या और तारा को उनकी फिल्म के सफल होने की शुभकामनाएं दी थीं।

कार एक्सीडेंट के बाद दिखीं अनन्या पांडे, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।