फिल्म के सेट पर अनन्या पांडे-पुनीत मल्होत्रा की हुई लड़ाई, एक्ट्रेस ने वीडियो में बताई टाइगर श्रॉफ की सच्चाई

धर्मा प्रोजॉडक्शन में बनने वाली फिल्म 'स्टू़डेंट्स ऑफ ईयर 2' की लीड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और डायरेक्ट पुनील मल्होत्रा के बीच लड़ाई हो गई। जिसके बाद एक्ट्रेस काफी अपसेट हो गई और  सेट्स पर सिर पकड़कर बैठ गईं।

  |     |     |     |   Updated 
फिल्म के सेट पर अनन्या पांडे-पुनीत मल्होत्रा की हुई लड़ाई, एक्ट्रेस ने वीडियो में बताई टाइगर श्रॉफ की सच्चाई
डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा के साथ अनन्या पांडे और पिल्म का पोस्टर। (फोटोः इंस्टाग्राम)

धर्मा प्रोजॉडक्शन में बनने वाली फिल्म ‘स्टू़डेंट्स ऑफ द ईयर 2’ की लीड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और डायरेक्ट पुनील मल्होत्रा के बीच लड़ाई हो गई। जिसके बाद एक्ट्रेस काफी अपसेट हो गई और  सेट्स पर सिर पकड़कर बैठ गईं। और पुनीत मल्होत्रा वहां से चले गए। यह देखकर फिल्म में लीड किरदार निभाने वाले टाइगर श्रॉफ ने अनन्या पांडे से बात करने लगे और उन्हें समझाने लगे।

इसके बाद अनन्या पांडे ने एक वीडियो में टाइगर श्रॉफ को भी बहुत बुरा बताया। और टागर श्रॉफ ने भी उनकी एक्टिंग पर सवाल उठा दिया। इतना कुछ होने के बाद भी टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे हंसते हुए नजर और खुश भी दिखाई दिए। इसके बाद पुनीत मल्होत्रा के साथ शूटिंग भी करते नजर आए। ये पूरा घटनाक्रम वीडियो में रिकॉर्ड हो गया। और ये वीडियो किसी और ने नहीं खुद अनन्या पांडे ने रिकॉर्ड किया। इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया।

यहां देखिए अनन्या पांडे का इंस्टाग्राम

अनन्या पांडे और पुनीत मल्होत्रा ने किया प्रैंक

दरअसल, आज एक अप्रैल है। इस दिन को लोग अप्रैल फूल्स डे के नाम से भी जानते हैं और लोग इस अपने आस-पास के लोगों को, रिश्तेदारों और दोस्तो को बेवकूफ या मूर्ख बनाने की कोशिश करते हैं। आज कल की भाषा में बोले तो, प्रैंक करते हैं। कुछ ऐसा ही प्रैंक अनन्या पांडे और फिल्म के डायरेक्टर ने पुनीत मल्होत्रा ने भी टाइगर श्रॉफ के साथ किया। लेकिन वह टाइगर का प्रैंक बनाने में बनाने में सफल नहीं हो सके।

टाइगर  श्रॉफ के साथ प्रैंक करना कठिन

अनन्या पांडे ने इसका वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया और इसके कैप्शन में लिखा, ‘इससे साफ हो गया कि तुम्हारे साथ प्रैंक करना बहुत ही मुश्किल है मेरे हीरो टाइगर श्रॉफ और मैंने कोशिश की और असफल हो गई क्योंकि इस दौरान बहुत हंसी आ रही थी।’ इसके अलावा उन्होंने अप्रैल फूल्स डे और ‘स्टूंडेंट्स ऑफ द ईयर 2‘ भी हैशटेग लिखा।

यहां देखिए अनन्या पांडे की कार एक्सीडेंट का वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply